बॉलीवुड

सपना चौधरी ने वीडियो में दिखाए 12 रूप, 2021 में हर महीनें एक अलग स्वैग के साथ नज़र आई सपना

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस नाम को आज कौन नहीं जानता. इस नाम की दीवानगी आज हर जगह है. भारत का बच्चा बच्चा सपना के डांस का दीवाना है. वहीं सपना भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रखती है. वह कहीं भी कितनी भी व्यस्त क्यों न हो. अपने फैंस के लिए थोड़ा समय निकाल ही लेती है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. जहां उन्हें लाखों लोग फॉलो करते है और उनकी पोस्ट का इन्तजार करते है.

sapna choudhary

सपना चौधरी के फैंस वीडियो पर कर रहे प्यार भरे कमेंट(Sapna Choudhary New Video)
31 साल की सपना चौधरी के फैंस उनकी हर एक अदा पर अपनी जान देते हैं. यही वजह है कि वे कुछ भी पोस्ट करती हैं, वह इंटरनेट पर तुरंत ही वायरल हो जाता है.

अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sapna Choudhary Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह 12 अलग-अलग लुक में नज़र आ रही है. हर एक लुक में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज़ लोगोंका दिल जीत रहा है. फैंस कमेंट कर सपना के लिए अपने प्यार का जिक्र कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


12 अवतार में नजर आई डांस क्वीन सपना चौधरी
अब सपना (Sapna Choudhary) का यह वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन चुका है. इस वीडियो में उनके 12 अलग-अलग लुक नजर आ रहे हैं, जो साल के 12 महीनों में उनके लुक को बता रहे हैं. सपना हर एक तस्वीर में एक अलग लुक और ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस की खूबसूरत अदाएं देखने लायक है.

sapna chaudhary

आपको बता दें कि सपना ने यह वीडियो करीब 19 घंटे पहले शेयर किया है. उनके इस वीडियो पर अब तक 34 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. जैसा की सभी को पता है एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स के लिए मशहूर है. उनके हर एक डांस वीडियो को यू-ट्यूब पर करोड़ो व्यूज मिलते है.

2021 में सपना चौधरी के कई गाने हुए रिलीज
‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेने के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ था. सपना चौधरी के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें, तो इस साल सपना चौधरी के कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए है, जिनमें ‘लोरी’ सबसे ज्यादा मशहूर हुआ. उनके इस गाने को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके अलावा, ‘बगड़ो’, ‘गुर्शल’, ‘फटफटिया’ ‘घूम घाघरा’ जैसे हरियाणवी गाने भी फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. सपना की लोकप्रियता का अंदाज़ा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि, देश की किसी भी कोने में शादी हो रही हो जब भी डीजे बजता है गाना सपना का ही होता है.

सोशल मीडिया स्टार है सपना
ज्ञात होकि सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने अंदाज और डांस दोनों के लिए मशहूर हैं. सपना ने अपनी काबिलियत के दम पर लाखों फैंस बनाए हैं. सपना अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. वह सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर अपने नए वीडियो और फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

Back to top button