बॉलीवुड

जब ट्विंकल के सामने ज्योतिष ने अक्षय कुमार को लेकर की थी भविष्यवाणी- एक्टर के लिए कही थी यह बात

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने एक ऐसे राज से पर्दा उठाया है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. उन्होंने बताया है कि उनकी शादी से सालों पहले ही एक ज्योतिषी यह भविष्यवाणी कर चुके थे कि उनकी शादी अक्षय कुमार से होगी. ख़ास बात यह है कि उस वक्त ट्विंकल अक्षय को जानती तक नहीं थी.

akshay kumar and twinkle khanna

हाल ही में हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना एक साक्षात्कार में शामिल हुई थी. जहां उन्होंने इस बड़े राज से पर्दा उठाकर हर किसी को हैरान कर दिया. इस भविष्यवाणी के साथ ही ज्योतिषी ने ट्विंकल के करियर पर भी भविष्यवाणी की थी और वो भी सच साबित हुई थी.

twinkle khanna and rajesh khanna

हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी वेबसाइट ट्विक इंडिया के लिए एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की. अभिनेत्री ने कहा कि, एक बार उनके पिता राजेश खन्ना के सामने एक ज्योतिष ने भविष्यवाणी की थी कि उनकी शादी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से होगी. ट्विंकल ने हैरानी जताते हुए कहा कि मैं तब अक्षय को जानती भी नहीं थीं.

twinkle khanna and rajesh khanna

बता दें कि, अपनी वेबसाइट पर ट्विंकल हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff) का इंटरव्यू ले रही थीं. तब ही उन्होंने अपनी शादी, ज्योतिष आदि पर बात की. जैकी से बात करते हुए ट्विंकल ने कहा कि, उनके पिता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के पास एक ज्योतिष था, जिन्होनें उनके पापा से कहा था कि आपकी बेटी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से शादी करेगी.

twinkle khanna and rajesh khanna

जैकी के साथ मजेदार किस्सा साझा करते हुए ट्विंकल खन्ना ने विस्तार से बताया कि, ‘मैं विश्वास नहीं करती थीं लेकिन मेरे पापा मुझे चीजें बताते थे… वह ज्योतिष नहीं थे, उनके पास एक ज्योतिष था.’ ट्विंकल ने बताया कि वह उनसे मिलने आते थे, ज्योतिषी ने पापा को ये कहा था और उन्होनें मुझसे कहा, तुम अक्षय कुमार से शादी करोगी, तब उन्होंने पूछा था, कौन? उन्होंने कहा, तुम अक्षय से शादी करोगी. ट्विंकल ने साथ ही कहा, ‘उन्हें जानती भी नहीं थीं.’

twinkle khanna and rajesh khanna

ट्विंकल ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए बताया कि, जब मेरी अक्षय से शादी हो गई थी तो पापा मुझे लेकर उसी ज्योतिष के घर पर गए थे. ट्विंकल उस समय ज्योतिष से अपने करियर को लेकर कुछ जानना चाहती थीं और वे इसके लिए उत्सुक भी थीं. तब ज्योतिष ने ट्विंकल से कहा कि, वह लेखिका बनेंगी.

akshay kumar and twinkle khanna

ट्विंकल ने आगे जैकी श्रॉफ को बताया कि, ज्योतिष की बात पर वे थोड़ी असहज भी हुई. दरअसल, ट्विंकल ने कहा कि तब मुझे लगा यह इंसान मुझे पका रहा है और अब देखो. गौरतलब है कि फिल्मों में फ्लॉप रहने के बाद अब ट्विंकल एक लेखिका के रूप में पहचान बना रही है. ज्योतिष की उनके करियर को लेकर की गई भविष्यवाणी भी सच साबित हुई.


गौरतलब है कि अब ट्विंकल अपना करियर एक लेखिका और एक निर्माता के रूप में बना रही हैं. ट्विंकल खन्ना अब तक मिसेज फनीबोन्स, द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामाज आर फॉरगिविंग नाम की तीन किताबें लिख चुकी हैं.

twinkle khanna and rajesh khanna

बता दें कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने एक दूसरे को डेट करने के बाद 17 जनवरी 2001 को शादी कर ली थी. कपल की शादी को 20 साल हो गए हैं. दोनों का एक बेटा आरव कुमार और एक बेटी नितारा कुमार हैं.

akshay kumar and twinkle khanna

Back to top button