बॉलीवुड

6 घंटे अस्पताल में भर्ती रहने के बाद ऐसे मना सलमान का जन्मदिन, पहुंचे ये स्टार, देखें तस्वीरें

सांप के काटने के बाद जन्मदिन पर बोले सलमान, हम कंगाल हो गए, जानें वजह, Video हुआ वायरल

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान और उनके तमाम फैंस के लिए 27 दिसंबर का दिन बेहद ख़ास होता है. दरअसल, 27 दिसंबर को सलमान अपना जन्मदिन मनाते हैं. 27 दिसंबर 1965 को मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में जन्मे सलमान खान 56 साल के हो गए हैं. देर रात उनके पनवेल स्तित फार्म हॉउस पर उनका जन्मदिन मनाया गया.

सलमान खान ने अपने करीबियों और बॉलीवुड सितारों के साथ अपना 56वां जन्मदिन शानदार अंदाज में मनाया. सलमान के जन्मदिन के जश्न के ख़ास अवसर कई बॉलीवुड सेलेब्स देखने को मिले.

salman khan birthday

सलमान के करीबियों में टीवी होस्ट मनीष पॉल भी शामिल है. सलमान के जन्मदिन के जश्न के लिए उनके फार्म हॉउस पर मनीष पॉल भी नजर आए.

salman khan birthday

हमेशा सलमान खान के साथ साये की तरह रहने वाले उनके बॉडीगॉर्ड शेरा भी पनवेल स्थित फार्म हॉउस पर पहुंचे. वे कार के भीतर बैठे हुए नजर आए.

salman khan birthday

सलमान के बड़े जीजा अतुल अग्निहोत्री के साथ पहुंची हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड…

सलमान खान के जन्मदिन के जश्न में उनके बड़े जीजा अतुल अग्निहोत्री भी नजर आए. ख़ास बात यह है कि इस दौरान जिस गाड़ी में अतुल नजर आए उसी गाड़ी में हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड भी नजर आईं. बीते कुछ दिनों से सामंथा मुंबई में हैं और वे भी सलमान खान के जन्मदिन के जश्न में शामिल हुईं.

salman khan birthday

salman khan birthday

भाई सलमान के जन्मदिन के जश्न में शामिल हुई बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री.

salman khan birthday

मशहूर पत्रकार रजत शर्मा भी सलमान के पनवेल स्थित फार्म हॉउस पर पहुंचे थे. वे गाड़ी की पीछे वाली सीट पर बैठे हुए नज़र आए.

salman khan birthday

बता दें कि सलमान को अपने पनवेल वाले फार्म हॉउस पर समय बिताना बहुत पसंद है. वे अक्सर यहां पर समय बिताते हुए नज़र आते हैं.

salman khan birthday

सलमान का फार्म हॉउस चारों ओर से हरियाली से घिरा हुआ है. सलमान को इस जगह से ख़ासा लगाव है. वे लॉक डाउन के समय भी कई दिनों तक यहीं पर रहे थे.

salman khan birthday

सलमान खाना ने अपने करीबियों के बीच अपने फार्म हॉउस पर मीडिया कर्मियों के साथ जन्मदिन मनाया. इस मौके की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


गौरतलब है कि सलमान खान को अपने 56वें जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले शनिवार-रविरात की रात को एक सांप ने काट लिया था. अपने जन्मदिन से पहले भी सलमान क्रिसमस की पार्टी के लिए अपने फार्म हॉउस पर ही मौजूद थे. जहां उनके कमरे में एक सांप घुस गया था और सांप ने सलमान को तीन बार काटा था.

salman khan birthday

सलमान खान इस दौरान मीडिया से भी मुख़ातिब हुए और उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, सांप ने उन्हें तीन बार काटा था. उन्हें आनन-फानन में पास के ही अस्पताल ले जाया गया था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना देर रात घटी थी. इसके बाद रविवार रात तीन बजे सलमान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां उन्हें 6 घंटे अस्पताल में रखा गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मीडियाकर्मियों ने इस दौरान सलमान खान से कई सवाल भी किए. एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि नए साल में कुछ करना चाहेंगे. मन में कोई इच्छा है. तो उन्होंने मुस्क़ुएरते हुए जवाब दिया कि बस जैसा चल रहा है वैसा चलता रहे. वहीं उनसे उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर सवाल किया कि, बीइंग ह्यूमन के लिए कुछ करना चाहेंगे. तो उन्होंने कहा कि, अरे बीइंग ह्यूमन में हम कंगाल हो गए. 50 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Back to top button