राजनीति

योगी आदित्यनाथ के बारे में ये क्या बोल गई राखी सावंत, योगी पर निकाली अपनी भडास।

बॉलीवुड आइटम गर्ल राखी सावंत अपनी विवादित बोलो के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक बार फिर अपने विवादित बयान के कारण राखी सावंत ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बार राखी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है।

पढ़िए राखी ने क्या कहा…. योगी की काबिलियत पर उठाए सवाल :-

योगी आदित्यनाथ की काबिलियत पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा की पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया है कि आप उत्तर प्रदेश के सीएम बन गए। राखी ने कहा कि योगी में ऐसा कोई गुण नहीं है जिसके लिए वह सीएम बनने का हकदार है। राखी इतना कहकर ही नहीं रुकी उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि पता नहीं मोदी ने आप में ऐसा क्या देखा जिसकी वजह से एक गाय चराने वाले को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया। गौरतलब है कि योगी इसी साल पूर्ण बहुमत हासिल करके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं।

राखी ने कहा यूपी में मुसलमानों के साथ हो रहा है अन्याय :-

राखी ने योगी को हिदायत दी कि अगर आप हिंदू हो तो ठीक है लेकिन आप सभी को हिंदू नहीं बना सकते। राखी ने योगी से मुसलमानों के मसलों से दूर रहने की बात कही। राखी ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार मार कर उनकी जान ले रहे हैं। लेकिन योगी सरकार कुछ नहीं कर रही। आपके प्रदेश में मुसलमानों पर सरासर अन्याय हो रहा है। राखी सावंत ने पहले भी एक विडियो जारी कर कहा था कि सीएम योगी को मुसलमान क्या खाएं क्या न खाएं इसमें दखल देने का अधिकार नहीं है।

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू