बॉलीवुड

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू करना चाहती है एक स्ट्रगलर लड़के को डेट, इस तरह से करेगी अप्रोच

भारत की हरनाज़ संधू ने इज़राइल में आयोजित प्रतियोगिता मिस यूनिवर्स 2021 का टाइटल अपने नाम किया है. महज 21 साल की उम्र में ये ताज अपने नाम कर उन्होंने हर भारतीय को गौरान्वित किया है. हरनाज 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज भारत लेकर आई है.

साथ ही इस ताज को जीतने वाली तीसरी भारतीय महिला बनी है. 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता ने ये खिताब जीता था. खिताब जीतने के बाद से ही हरनाज़ मीडिया में बनी हुई है और वह कई इंटरव्यू दें चुकी है.

harnaaz sandhu

एक इंटरव्‍यू के दौरान हरनाज ने अपनी फ्यूचर प्‍लानिंग के बारे में बात की. एक बड़े मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में जब ग्रैंड फिनाले के दौरान, स्टीव हार्वे ने उन्‍हें विश्व मंच पर बिल्‍ली बनने के लिए कहा, जिसकी भारत में काफी आलोचना भी हुई. क्या वो उचित प्रश्‍न था? क्या इस तरह के सवाल ने उन्हें चौंका दिया था.

Harnaaz Sandhu

इसका जवाब देते हुए हरनाज संधू ने कहा ब्यूटी कान्‍टेस्‍ट के लिए यह टीक क्यों लगता है? अगर आपको लगता है कि सौंदर्य प्रतियोगिताएं पूर्णता के बारे में हैं, तो मुझे खेद है कि यह ऐसा नहीं है. मुझे काफी ख़ुशी है कि स्टीव ने पूछा और मुझे एक बड़ी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त हुआ.

harnaaz sandhu

कैट वुमन का किरदार करेंगी
इसके साथ ही उनसे पूछा गया कि, हॉलीवुड आपको कैट वुमन का किरदार ऑफर करता है, तो क्या आप इसे करेंगी. इस सवाल का जवाब देते हुए हरनाज ने कहा मैं एक ऐसी इंसान हूं जो महिला सशक्तिकरण का प्रबल समर्थक है और मेरा दृष्टिकोण भी ऐसा ही है. मेरा एक जुनून अभिनय है और एक ही समय में पुरानी रूढ़ियों को तोड़ना है कि महिलाएं क्या हैं और क्या हो सकती हैं.

harnaaz sandhu

यह करना काफी सही काम हो सकता है. हरनाज ने बॉलीवुड के बारे में भी बात करते हुए कहा कि, इसके लिए यह जल्दबाज़ी हो सकती है. यह अभी शुरू हुआ है. मैं इस बारे में सभी को निश्चित रूप से अपडेट करूंगी. मैं जो भी निर्णय लेती हूँ वह बहुत ही बुद्धिमानी और विचार करने के बाद लेती हूं.

किसे देखती है अपना को-स्टार

harnaaz sandhu

इस दौरान हरनाज़ संधू से जब पूछा गया कि, वो बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद उन्‍हें अपना कोस्‍टार चुनने का मौका मिला तो वह किसे चुनेगी इसके जवाब में हरनाज ने कहा मुझे लगता है कि मैं प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और सुष्मिता सेन के साथ काम करना चाहूंगी.

उन्होंने कहा कि, कल्पना कीजिए कि अगर महिला सशक्तिकरण के बारे में एक फिल्म बनाई जाती है तो यह कितना मजबूत हो सकता है. उन सभी को एक साथ फिर से इतिहास रचते हुए देखने की कल्पना करें.

मिस यूनिवर्स 2021 किसी स्ट्रगलर लड़के को डेट करेंगी?

harnaaz sandhu

इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि, एक बहुत शक्तिशाली बूढ़ा अमीर आदमी या एक संघर्षरत युवक, आप दोनों में से किसे डेट करना पसंद करेंगी. इस सवाल के जवाब में हरनाज़ ने कहा कि, मुझे लगता है कि, मैं एक संघर्षरत युवा व्यक्ति को डेट करना चाहूंगी. इसका कारण यह है कि मैंने खुद भी काफी संघर्ष किया है और आगे भी करती रहूंगी. मेरा मानना है कि संघर्ष करना महत्वपूर्ण है और तभी हम अपनी उपलब्धियों को महत्व दे सकते हैं.

Back to top button