बॉलीवुड

जन्मदिन से ठीक पहले सलमान खान को सांप ने काटा, देखिए फार्म हॉउस की Inside Photos और Videos

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सलमान खान से जुड़ी एक बेहद बुरी ख़बर सामने आई है. सलमान खान को सांप ने काट लिया है. इसके बाद अभिनेता को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभिनेता के करोड़ों चाहने वालों के लिए यह बुरी ख़बर उनके 56वें जन्मदिन से ठीक पहले सामने आई है.

salman khan

बता दें कि 27 दिसंबर को सलमान खान 56 साल के होने जा रहे हैं और इससे ठीक पहले उन्हें सांप ने काट लिया है. फिलहाल जो खबरें सामने आ रही है उसके मुताबिक़, सलमान अस्पताल में भर्ती रहने के बाद वापस अपने घर लौट चुके हैं. सांप ने सलमान को उनके पनवेल स्थित फार्म हॉउस पर काटा है जहां वे क्रिसमस का जश्न मना रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान क्रिसमस के जश्न के लिए अपने मुंबई के पास स्थित पनवेल फार्म हॉउस पर थे. सलमान को अक्सर अपने फार्म हॉउस पर समय बिताते हुए देखा जाता है. बीती रात सलमान को सांप ने फार्म हॉउस पर काटा. बताया जा रहा है कि जिस सांप ने सलमान को काटा था वो जहरीला नहीं था. इस वजह से अभिनेता फिलहाल खतरे से बाहर है.

salman khan

बताया जा रहा है कि अपने फार्म हॉउस पर सलमान क्रिसमस मनाने के लिए आए थे और शनिवार-रविवार की रात को सलमान को फार्म हॉउस पर एक सांप ने काट लिया. जानकारी के मुताबिक़, इसके बाद रात करीब तीन बजे अभिनेता को तुरंत नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद अब सलमान पहले से बेहतर है और उन्हें छुट्टी भी दे दी गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


सलमान खान करीब 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहे और रविवार सुबह 9 बजे उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. फिलहाल सलमान अपने फार्म हॉउस पर आराम कर रहे हैं. सलमान खान को यहां पर समाय बिताना ख़ूब पसंद है. सलमान लॉकडाउन में भी अपने फार्म हॉउस पर ही रहे थे. एक्टर का फार्म हॉउस चरों ओर से हरियाली से घिरा हुआ है. यह मुंबई के पास ही स्थित है.

salman khan

सलमान के साथ हुए इस बड़े हादसे के बाद अब मुश्किल है कि उनके जन्मदिन पर कोई जश्न मनेगा. फैंस तो एक्टर का जन्मदिन धूमधाम से मनाने के लिए तैयार थे लेकिन शायद अब अभिनेता फिलहाल इस मूड में नहीं है. 27 दिसंबर यानी कल सलमान खान 56 साल के हो जाएंगे. 27 दिसंबर 1965 को उनका जन्म मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था.

salman khan

वर्क फ्रंट की बात की करें तो बिग बॉस 15 को होस्ट कर रहे सलमान की आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ है.

Back to top button