बॉलीवुड

ये रिश्ता क्या कहलाता है के इन पांच एक्टर्स की लव लाइफ लंबी नहीं चली, पूरी तरह रही फ़ैल

टीवी की दुनिया पर कई ऐसे धारावाहिक प्रसारित होते हैं। जो काफ़ी फ़ेमस होते हैं। इन्हीं में से एक धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ है। बता दें कि यह धारावाहिक स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और ये रिश्ता क्या कहलाता है के कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने अपने को-एक्टर्स संग ही दिल लगाया।

इतना ही नहीं इनमें से कईयों ने तो शादी भी की, लेकिन सभी को इन लव कहानियों से वो मान- सम्मान अर्जित नहीं हुआ, जो एक प्रेम कहानी या शादी से होना चाहिए। ऐसे में कुछ न तो तलाक ले लिया। आइए ऐसे में जानते हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

बता दें कि इस शो में विशंभरनाथ माहेश्वरी का किरदार निभाते हैं संजीव सेठ। संजीव सेठ की एक्ट्रेस रेशम टिपनिस संग शादी हुई थी। वहीं शादी के करीब 14 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। मालूम हो कि शादी के वक्त रेशम और संजीव सेठ में करीब 12 साल का एज गैप था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

वहीं करण मेहरा ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाते थे। करण मेहरा ने निशा रावल से शादी की थी। हालांकि दोनों की लव लाइफ बहुत ज्यादा अच्छी नहीं रही और दोनो ने साल 2021 में एक दूसरे के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक ले लिया था।

वहीं बता दें कि करन मेहरा और निशा रावल ने करीब 6 साल डेटिंग के बाद 2012 में शादी रचाई थी और दोनों की मुलाकात हंसते-हंसते के सेट पर हुई थी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

इसके अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है धारावाहिक में सचिन त्यागी मनीष गयनका के किरदार में नजर आते हैं। मनीष गोयनका की पहली शादी असफल रही थी। पहली पत्नी से तलाक के बाद सचिन ने एक्ट्रेस रक्षंदा खान से दूसरी शादी की।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

 

वहीं रोहन मेहरा इस शो में नक्श की भूमिका निभाते थे। शो में ही गायू का किरदार निभाने वाली कांची सिंह के साथ उन्हें प्यार हुआ। जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए और करीब 3 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इनका रिश्ता टूट गया।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आख़िर में बता दें कि अंशुल पांडे और प्रियंका उधवानी ये रिश्ता क्या कहलाता है में नमन और करिश्मा का किरदार निभाते थे। दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। जिसके बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया और दोनो की राहें जुदा-जुदा हो गई।

Back to top button
?>