बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखी दिल की बात। देखें तस्वीरें…

अंकिता लोखंडे ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों के साथ लिखा, 'प्यार का कोई रंग नहीं होता।' देखें तस्वीरें...

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस और पवित्र रिश्ता धारावाहिक से फ़ेमस हुई अंकिता लोखंडे ने बीते दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी कर ली। वहीं अब शादी के बाद दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और अब अंकिता धीरे-धीरे करके अपने सभी प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती जा रही हैं।

बता दें कि अंकिता लोखंडे की शादी काफी ग्रैंड हुई थी और टीवी जगत की कई जानी-मानी हस्तियां भी इसमें शरीक हुई थी। वहीं इस समय अंकिता अपनी न्यूली मैरिज लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और हाल ही में अंकिता ने अपने ससुराल में गृह प्रवेश किया था। जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

उसके बाद अब एक्ट्रेस ने क्रिसमस के मौके पर पति विक्की जैन संग अपनी हल्दी सेरेमनी की अनदेखी और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों में अंकिता बेहद सुंदर लग रही हैं। गौरतलब हो कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के लिए एक प्यार भरा संदेश भी लिखा है और ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं तो आइए देखते हैं हल्दी सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरों को…

मालूम हो कि अंकिता अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखती हैं कि, ” इस दुनिया में प्यार का कोई रंग नहीं होता है लेकिन तेरे प्यार का रंग मेरे अंदर गहराई तक निशान छोड़ गया है।” वहीं इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन संग नजर आ रहीं है और दोनों ही इन तस्वीरों में बेहद खुश और खूबसूरत लग रहे हैं।

वहीं अंकिता लोखंडे की ये तस्वीरें भी बेहद ही इमोशन से जुड़ी हुई मालूम पड़ती हैं और इन तस्वीरों में वे अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। जहां एक तस्वीर में वे अपनी मां के गले लगाते हुए नजर आ रहीं हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में अंकिता बेहद भावुक लग रही हैं।

बता दें कि अंकिता लोखंडे जहां एक तस्वीर में अपने हल्दी फंक्शन को एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपने पति विक्की जैन संग रोमांटिक अंदाज में पोज दे रही हैं।

वहीं इस तस्वीर में अंकिता बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहीं हैं। मालूम हो कि अभी हाल ही में शादी के बाद अंकिता ने विक्की जैन संग कई तस्वीरें भी शेयर की थी। जिसमें दोनों ही बेहद अच्छे लग रहे थे और अंकिता का मराठी लुक बेहद ही कमाल का लग रहा था।

आख़िर में बता दें कि फैंस अंकिता और विक्की की जोड़ी की ख़ूब तारीफें कर रहें हैं और उन्हें ‘मेड फॉर ईच अदर’ बता रहें है। वहीं आख़िर में बात अंकिता के वर्क फ्रंट की करें तो अंकिता लोखंडे टीवी और फिल्मों, दोनों ही जगह काम कर रही हैं और फ़िलहाल में वह पवित्र रिश्ता-2 का हिस्सा रही हैं और अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में ‘India’s Best Cinestars Ki Khoj’ से बतौर कंटेस्टेंट की थी। इसके बाद वह साल 2009 में टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में नजर आईं।

Back to top button