बॉलीवुड

Jacqueline और Sukesh Chandrashekhar की लव स्टोरी पर बनेगी OTT पर फिल्म , जानिए ख़बर

जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की कथित Love story पर बन सकती है OTT पर webseries

जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर के बीच चल रहे मसले ने न सिर्फ जनता का ध्यान खींचा है, बल्कि फिल्मकारों का भी ध्यान खींचा है। फिल्मकार उन दोनों की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। इतना ही नहीं उन पर काम की प्लानिंग शुरू भी हो चुकी है। बता दें कि OTT प्लेटफॉर्म्स ने इस फिल्म को लेकर काफी दिलचस्पी दिखाया है।

Jacqueline and Sukesh Chandrashekhar

इन दिनों जैकलीन फर्नांडिस अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में है। वैसे तो वो अपनी आने वाली फिल्मों लेकर थोड़ी व्यस्त चल रही है, लेकिन कुछ दिनों से उनका नाम 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ रहा है। जिसके चलते कभी वह एयरपोर्ट पर रोक ली जाती हैं। तो कभी सुकेश द्वारा दिए गिफ्ट को लेकर भी चर्चा में हैं।

Jacqueline

इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले दोनों की साथ में एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते को लेकर काफी बातें की जा रही हैं। वहीं अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

कहा जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर रिलेशनशिप में थे, जिसको लेकर अब मेरर्स उनके रिलेशनशिप पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं और इसको OTT पर रिलीज किया जा सकता है।

Jacqueline and Sukesh Chandrashekhar

कौन निभाएगा जैकलीन और सुकेश का किरदार?

Jacqueline and Sukesh Chandrashekhar

इन सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए, ओटीटी के ये फिल्म निर्माता एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए एक सीरीज या एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की योजना में लगे हैं. इतना ही नहीं, सुकेश और जैकलीन की भूमिका के लिए कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के नामों पर भी विचार किया जा रहा है.

ये फिल्म निर्माता कौन हैं, फिलहाल इनके नाम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. अब देखना होगा कि क्या वह जैकलीन और सुकेश के कथित रिश्ते पर फिल्म बनाने में कामयाब होते हैं, या नहीं.

Jacqueline

आपको बता दें कि जैकलीन का नाम सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा तो ईडी ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी की जांच के दौरान अभिनेत्री से भी पूछताछ की. इस पूछताछ में खुलासा हुआ कि जैकलीन से सुकेश उनके मेकअप आर्टिस्ट के जरिए संपर्क में आया था. ईडी ने अपनी चार्जशीट जो दाखिल की है, उसमें इन बातों का खुलासा हुआ कि सुकेश ने जैकलीन को गिफ्ट्स देने के साथ-साथ एक्ट्रेस के परिजनों को भी लाखों रुपये दिए थे.

जैकलीन के अलावा इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है. पूछताछ के बाद नोरा की तरफ से ये बयान जारी किया गया था कि वह इस केस की विक्टिम है. इस बीच एक खबर ये भी सामने आई थी कि ईडी की रडार पर कई बॉलीवुड हस्तियां हैं, जिनसे सुकेश चंद्रशेखर ने संपर्क किया था. हालांकि, ये हस्तियां कौन हैं, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है ।

Back to top button