बॉलीवुड

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी के बाद उनकी पहली Christmas ,क्रिसमस पर पहनी 64,000 की मिनी ड्रेस

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के लिए इस साल का क्रिसमस सेलिब्रेशन बहुत खास था। यह शादी के बाद ये इन दोनों का साथ में पहला फेस्टिवल था। विक्की ने फैन्स को अपने सेलिब्रेशन की झलक देते हुए बहुत ही क्यूट और प्यार भरी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर न सिर्फ इन दोनों के फैन्स बल्कि कई सेलेब्स से कमेंट करने से पीछे नहीं हट पा रहे हैं।

katrinakaif

 

विक्की ने अपनी पत्नी कैटरीना के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें उन्होंने एक्ट्रेस को जोर से गले लगा रखा है और कैप्शन में लिखा है मेरी क्रिसमस। इन दो शब्दों में विक्की ने साफ बयां किया है कि कैटरीना की अहमियत उनकी लाइफ में क्या है।

katrina kaif and vicky kaushal christmas celebration

लवबर्ड्स ने अपने नए घर में क्रिसमस पार्टी की मेजबानी की थी, जहां उनके करीबी दोस्त पहुंचे थे। पार्टी में कैटरीना ने मिनिमल लुक वाली मल्टीकलर की ड्रेस पहनी थी। वहीं, विक्की ने शर्ट और पैंट के साथ अपने लुक को कैजुअल रखा था।

कैटरीना ने ‘Zimmermann’ ब्रांड के पोस्टकार्ड लालटेन मिनी ड्रेस को पहना था, जिसकी कीमत 64,085 रुपये है। वहीं, विक्की ने स्काई ब्लू कलर की शर्ट और लाइट येलो कलर की पैंट में अपनी लेडीलव को मैच किया था।

katrina kaif

इससे पहले, 20 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टारी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका और विक्की का हाथ दिखाई दे रहा था। उन दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। हालांकि, ये कैटरीना और विक्की के नए घर की तस्वीर थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “होम।” इसके साथ एक्ट्रेस ने एक हार्ट शेप इमोजी भी लगाया था।

 

vicky kaushal and katrina kaif get the gift from bollywood stars

आपको बता दे की विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शाही तरीके से शादी रचाई थी। इसके बाद वो अपने हनीमून के लिए भी गए थे। हालांकि, कपल ने वापस आने के बाद कोई रिसेप्शन पार्टी आयोजित नहीं की थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब वे दोनों शादी का कोई सेलिब्रेशन नहीं करेंगे।

वैवाहिक बंधन में बंधने के बाद से ही ये कपल लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहा है। कैटरीना और विक्की अपनी शादी की हर तस्वीर में बेहद प्यारे लग रहे हैं।

Back to top button
?>