बॉलीवुड

नताशा और हार्दिक पांड्या के घर फिर से आने वाला है एक नन्हा मेहमान, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे है. लेकिन वह सुर्ख़ियों में लगातार बने हुए है. कभी अपनी फिटनेस को लेकर तो कभी IPL में अपनी टीम द्वारा बाहर किये जाने पर. इसी कड़ी में वह एक बार फिर से चर्चा में आ गए है.

इस बार चर्चा में रहने की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) है. हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने पिछले साल अचानक अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबर देकर सबको चौंका दिया था.

hardik pandya christmas celebration

शादी के बाद कोरोना के बीच दोनों ने जुलाई 2020 में अपने बच्चे अगस्त्य का इस दुनिया में स्वागत किया था. ऐसे में क्रिसमस के मौके पर नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद यूजर एक बार फिर से नताशा की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करने लगे है.

hardik pandya

hardik pandya

उनकी तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि, कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने की तैयारी में जुटा है. इन तस्वीरों में नताशा स्टेनकोविक का बेबी बंप साफ दिखाई दें रहा है. इससे यह जाहिर होता है कि वह दोबारा मम्मी बनने वाली है.

hardik pandya

बता दें कि सेलिब्रिटी कपल की ओर से साफ तौर पर इस पर कुछ नहीं कहा गया है. अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं. हार्दिक ने इस फोटो को एक शानदार सा कैप्शन भी दिया है.

hardik pandya

कैप्शन में लिखा है, “सभी को मेरे और मेरे परिवार की तरफ से मेरी क्रिसमस.” वहीं एक्ट्रेस नताशा ने भी यही तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को क्रिसमस पर बधाई दी हैं. जिसके बाद तस्वीर में एक्ट्रेस के बेबी बंप दिखने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी पर चर्चा शुरू हो गई है.

hardik pandya

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या की शेयर की गई क्रिसमस तस्वीर मे नताशा का बेबी बंप साफ़ नजर आ रहा है. अब हार्दिक ने जो तस्वीर शेयर की है उनके फैंस तो यही कयास लगा रहे है. इस तस्वीर में नताशा पिंक वेलवेट ड्रेस में नजर आ रही हैं और पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य के साथ पोज दे रही हैं.

hardik pandya

इस दौरान नताशा और हार्दिक ने अपने देस्तों और करीबियों के साथ घर पर जमकर पार्टी की. इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल हिमांशु पांड्या को उनकी पत्नियों के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस पांड्याज के इस अंदाज को काफी पसंद क रहे हैं.

hardik pandya

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान उन्होंने अपने घर पर शानदार डेकोरेशन की थी. इनकी तस्वीर पर लोग काफी खुलकर कमेंट भी कर रहे है. हार्दिक पांड्या जहां भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़‍ियों में से एक हैं, वहीं नताशा को डीजे वाले बाबू गाने से फेम मिली. इसके अलावा नताशा ने बिग बॉस 8 और कई फिल्‍मों में भी किरदार निभाए.

Back to top button