बॉलीवुड

Video: आज भी अपनी कमाई पिता को लाकर देते है सलमान खान, फिर सलीम अपने हिसाब से देते हैं जेब खर्च

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान को हर कोई काफी पसंद करता है. अपने बेहतरीन काम से सलमान ने देश दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. सलमान को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं सलमान भी फैंस को काफी मानते हैं. जबकि सलमान अपने माता-पिता के भी चहेते और मां सलमा एवं पिता सलीम खान के बेहद करीब हैं.

salman khan

सलमान अपने पिता और माता से काफी प्यार तो करते ही हैं वहीं वे उन्हें काफी सम्मान भी देते हैं. ऐसा कई मौकों पर देखा गया है. एक बार जब सलमान अपने भाईयों अरबाज खान, सोहेल खान और पिता सलीम खान के साथ लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे थे तब इस बात की जानकारी सामने आई थी कि तीनों ही भाईयों को आज भी सलीम ही पॉकेट मनी देते हैं.

salman khan

सलमान खान और उनके परिवार ने कपिल शर्मा के शो पर ख़ूब मस्ती मजाक किया था. इस दौरान इस बात की भी चर्चा हुई कि सलमान सहित तीनों ही भाईयों को उनके पिता से ही पॉकेट मनी मिलती हैं. कपिल के शो पर खान परिवार ने बताया था कि तीनों बेटे अपनी कमाई पिता को ही देते हैं.

salman khan

खान परिवार ने बताया था कि सलमान, सोहेल और अरबाज तीनों ही अपनी कमाई पिता सलीम को देते हैं और इसके बाद उन्हें पॉकेट मनी खुद सलीम ही देते हैं. आज भी यह सिलसिला जारी है. कपिल के सामने सलमान ने इस बात को स्वीकार किया था कि वे आज भी पापा सलीम खान से पॉकेट मनी लेते हैं.

salman khan

अपने शो पर आए खान परिवार से कपिल शर्मा ने कई मजेदार सवाल भी पूछे थे. ऐसे ही कपिल ने सलीम खान ने उनके तीनों ही बेटों से जुड़ा एक मजेदार सवाल करते हुए पूछा था कि, बचपन में सलमान (Salman Khan), अरबाज (Arbaaz) और सोहेल (Sohail) में से सबसे ज्यादा किसकी पिटाई हुई है.

salman khan

सलीम ने कहा कि, सबसे ज्यादा सलमान की पिटाई हुई है. यह सुनकर सभी लोग हंसने लगे. सलीम ने कहा था कि, ये तीनों परीक्षा के पेपर लीक करवाते थे और आज भी उन्हें परेशान करते हैं.

salman khan

कपिल शर्मा ने खान परिवार के साथ मिलकर ख़ूब मस्ती मजाक किया था. वहीं कपिल ने सलीम से यह भी पूछा था कि, तीनों ही भाईयो में सबसे ज्यादा कौन मेहनती है. इसका जवाब देते हुए सलीम ने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया था. दरअसल उन्होंने जवाब में कहा था कि, तीनों ही मेहनती नहीं हैं. सलीम के जवाब पर दर्शक ख़ूब हंसे थे.

salman khan

बातचीत का सिलसिला आगे भी जारी रहा, इसके बाद कपिल शर्मा ने सलीम खान से एक और मजेदार सवाल किया था और उसका जवाब भी मजेदार मिला था. कपिल शर्मा ने तीनों अभिनेताओं के पिता सलीम से सवाल किया था कि, सलमान, अरबाज और सोहेल में से सबसे ज्यादा सोता कौन है. तो सलीम ने कहा था कि, तीनों बस सोते ही रहते हैं. सलीम के इस जवाब पर भी लोगों की हंसी छूट गई थी.

सलमान खान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘अंतिम’ रिलीज हुई थी जो कि फ्लॉप रही थी. अब उनकी आगामी फिल्मों में ‘टाइगर 3’ प्रमुख रूप से शामिल है. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई सहित विदेशों में हो चुकी है.

जबकि जल्द ही फिल्म की शूटिंग का आख़िरी शेड्यूल दिल्ली में पूरा किया जाएगा. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2022 में प्रदर्शित होगी. फिल्म में एक बार फिर से सलमान की जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ जमेगी.

Back to top button