विशेष

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से कहा- ‘मैं तुमसे प्यार नहीं करता।’ फ़िर कुछ यूं सानिया ने दिया जवाब

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। फ़िलहाल वह अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और दोनों इंस्टाग्राम (Instagram) पर कई शानदार वीडियो भी अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं।

इन रील्स में दोनों के बीच मस्ती-मज़ाक भी देखी जाती है। वहीं इसी बीच सानिया मिर्जा ने एक और वीडियो शेयर किया  है, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Sania Mirza And Shoaib Malik

बता दें कि इस वीडियो में शोएब बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की आवाज में बोलते हुए दिख रहे हैं। जिसे अब सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। गौरतलब हो कि इस वीडियो में शोएब मलिक ने कुछ ऐसा बोल दिया है। जिसे पहली बार सुनकर आप भी अचंभित हो जाएंगे।

मालूम हो कि शोएब मलिक कहते हैं कि वे सानिया मिर्जा से प्यार नहीं करते। आइए ऐसे में जानें आख़िर क्या है पूरी कहानी और क्यों बोली है शादी के इतने वर्षों बाद शोएब ने ऐसी बात…

Sania Mirza And Shoaib Malik

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वरिष्ठ ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि वो सानिया मिर्ज़ा को प्यार नहीं करते। गौरतलब हो कि वहीं इस बात के बाद भारतीय टेनिस स्टार ने भी उन्हें बता दिया है कि उन्हें प्यार नहीं करने से उनका ही घाटा होगा।

Sania Mirza And Shoaib Malik

अब आप ऐसे में सोचने लगे कि कहीं इन दोनों की शादीशुदा जिंदगी में कोई भूचाल तो नहीं आने वाला। उसके पहले बता दूं कि चौंकिए नहीं! यह सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की एक नई इंस्टाग्राम रील है। जिसमें दोनों मस्ती करते हुए नजऱ आ रहें और इसी रील में शोएब सानिया से प्यार नहीं होने की बात करते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि अपने-अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण सानिया और शोएब अक्सर साथ नहीं रह पाते हैं। हालांकि, इन दिनों सानिया मिर्जा अपने पति शोएब मलिक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और दोनों इंस्टाग्राम पर अक्सर रील्स शेयर करते रहते हैं।

इसी क्रम में उन्होंने एक और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और जिस वीडियो में दोनों के बीच मजेदार नोकझोंक देखने को मिल रही है।

Sania Mirza

गौरतलब हो कि इस रील में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की आवाज में बोलते दिख रहे हैं और फैंस भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में शोएब मलिक शाहरुख की आवाज में सानिया से कह रहे हैं कि मैं तुमसे प्यार नहीं करता।

इस पर सानिया मुस्कुराते हुए कहती हैं कि, “इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता।” वहीं मालूम हो कि इस दौरान बैकग्राउंड में यही गाना बजता है और सानिया सिर्फ एक्टिंग करती हैं।

बता दें कि सानिया ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “इसमें तुम्हारा ही नुकसाान है दोस्त।” वहीं उन्होंने इस वीडियो पर #reels #issmeinteraghata टैग भी किया है। वहीं अब सानिया की इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं और एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि, “सानिया सही बोल रही हैं शोएब भाई।”

वहीं आख़िर में बता दें कि सानिया मिर्ज़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई इसे काफी पसंद कर रहा है। वहीं, सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को शोएब से शादी की थी। उस समय इन दोनों की शादी का काफी विरोध भी हुआ था और सानिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था, लेकिन आज दोनों की शादी को 11 वर्ष हो गए हैं और उनका एक बेटा भी है। जिसका नाम इजहान मलिक मिर्जा है।

Back to top button