बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी इरा खान ने मनाया क्रिसमस, ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर और पिता आमिर दिखे साथ

25 दिसंबर को पूरे ही देश में बड़ी ही धूम धाम से क्रिसमस मनाया गया. इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर सारा अली खान और सुष्मिता सेन तक हस्तियों ने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस की फोटोज शेयर की हैं.

इन सभी ने बड़ी ही धूमधाम से क्रिसमस सेलिब्रेट किया है. इन सेलेब्स ने क्रिसमस मनाने के साथ फैंस को क्रिसमस की बधाईयां भी दी हैं. साथ ही पूरे परिवार के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर की है.

ira khan celebrate christmas

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी शनिवार को क्रिसमस सेलिब्रेट किया. इरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्रिसमस की तस्वीरों को शेयर किया है, जिनमें उनका ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर भी नज़र आ रहा है. इन तस्वीरों में उनके साथ आमिर खान भी नज़र आ रहे है.

इरा खान और उनके प्रेमी नुपुर शिखर ने मैचिंग ड्रेस पहना हुआ है. इन तस्वीरों में स्मृति पॉल भी नज़र आ रही है. एक तस्वीर में नुपूर और स्मृति पॉल ने मैचिंग पायजामा पहना हुआ है. इस तस्वीर में आमिर, इरा, नुपुर और स्मृति पॉल एक दूरबीन के अगल-बगल बैठे दिखाई दें रहे हैं. इरा ने इस तस्वीर पर ‘मेरी क्रिसमस’ का स्टिकर एड किया हुआ है.

ira khan celebrate christmas

आपको बता दें कि इससे पहले आमिर खान की बेटी इरा ने नुपुर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो कि क्रिसमस की पूर्व संध्या पर क्लिक की गई थी. उस तस्वीर में इरा को नुपुर के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर में इरा और नुपुर ने हरे और लाल रंग के स्वेटशर्ट और डेनिम में एक क्रिसमस ट्री के पास पोज़ दिया है.

बता दें कि इसी साल इरा और नुपुर ने अपने रिलेशनशिप को फरवरी में आधिकारिक तौर पर पब्लिक किया था. इस कपल ने प्रॉमिस डे के दिन अपनी तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि आपके साथ और आपके साथ वादे करना सम्मान की बात है.

ira khan celebrate christmas

गौरतलब है कि इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. गौरतलब है कि इरा खान के ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर एक फिटनेस ट्रेनर हैं, उन्होंने इरा को भी काफी समय तक ट्रेनिंग दी है. ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों नज़दीक आये थे. बता दें कि कुछ दिन पहले ही इरा खान के डिप्रेशन में जाने की खबर सामने आई थी.

कथित खबर के मुताबिक इरा अपने पिता आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर तनाव में थी. इरा के मुताबिक उनके पिता उनकी ही उम्र की किसी लड़की से शादी करने वाले है.

ira khan celebrate christmas

गौरतलब है कि आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कारण भी चर्चा में है. इस फिल्म की प्रोड्यूसर किरण ही हैं. आमिर खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान भी दिखाई देगी.

इरा के अलावा रीना और आमिर खान का एक बेटा भी है जिसका नाम जुनैद खान. जुनैद खान जल्द फिल्मी इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार है. रीना और आमिर की शादी 16 साल चली और साल 2002 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे.

Back to top button