बॉलीवुड

सुनील शेट्टी की शादी को 30 साल पूरे, मुस्लिम लड़की बनी थी पत्नी, तारीफ़ में कहा- आज भी वैसी ही है

9 साल की डेटिंग के बाद सुनील शेट्टी ने मुस्लिम लड़की से की थी शादी, सालगिरह पर ऐसे की तारीफ़

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सुनील शेट्टी की शादी को 30 साल पूरे हो चुके हैं. हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही सुनील शेट्टी ने शादी कर ली थी. उनकी पत्नी का नाम माना शेट्टी हैं. बता दें कि शादी से पहले सुनील और माना ने एक दूसरे को करीब 9 साल तक डेट किया था. इसके बाद दोनों ने अपने प्यार को शादी कर नया नाम दिया था.

suniel shetty and mana shetty

हिंदी सिनेमा में सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की जोड़ी काफी चर्चाओं में रहती हैं. इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. बताया जाता है कि माना को पहली नज़र में देखने पर ही सुनील शेट्टी उन पर दिल हार बैठे थे. माना सुनील के दिल को इस कदर भायीं कि उन्होंने पूरा जीवन उनके साथ ही बिताने का प्रण कर लिया.

suniel shetty and mana shetty

हिंदी सिनेमा में सुनील ने अपने कदम साल 1992 में रखे थे और इससे पहले साल 1991 में सुनील ने माना से शादी कर ली थी. 9 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने यह बड़ा फैसला लिया था. हालांकि आपको बता दें कि दोनों की शादी बिल्कुल भी आसान नहीं थी. क्योंकि सुनील शेट्टी जहां हिन्दू है तो वहीं माना शेट्टी मुस्लिम थी. उनका असली नाम मोनिशा कादरी है.

suniel shetty and mana shetty

सुनील और माना दोनों को ही परिवार वालों को मनाने में काफी समय लग गया. इस वजह से दोनों का रिश्ता शादी से पहले 9 साल तक चला था. हालांकि दोनों एक दूजसे के साथ अपना पूरा जीवन बिताने का मन बना चुके थे. ऐसे में प्यार के लिए दोनों ने धर्म की दीवारें तोड़कर 25 दिसंबर 1991 को शादी कर ली. शादी करते ही मोनिशा कादरी मुस्लिम से हिंदू बन गईं और उनका नाम माना शेट्टी रखा गया.

suniel shetty and mana shetty

अपनी शादी के 30 साल पूरे होने पर सुनील शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है. अपनी हालिया पोस्ट में अभिनेता ने अपनी पत्नी की ख़ूबसूरती की तारीफ़ की है. उन्होंने शादी की 30 वीं सालगिरह पर माना के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है और इंस्टाग्राम पर इसके कैप्शन में लिखा है कि, ”तब भी सुंदर…सुंदर अब भी …सुंदर हमेशा के लिए…हैप्पी हैप्पी 30वीं एनिवर्सरी वाइफ.”

suniel shetty and mana shetty

सुनील और माना को फैंस भी शादी की 30वीं सालगिरह पर खूब बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं सेलेब्स की ओर से भी कपल को बधाई दी जा रही है. सुनील की पोस्ट पर उनकी बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने हार्ट इमोजी साझा की है. वहीं अर्चना पूरन सिंह ने कमेंट में लिखा है कि, ”बहुत सारा प्यार और खुशियां. आप दोनों को. सुनील और माना.”

suniel shetty and mana shetty

सुनील और माना की इस तस्वीर को एक लाख 43 हजार से अधिक लाइक्स मिलें है. वहीं इस पर कमेंट्स भी ख़ूब आ रहे हैं. टीवी अभिनेत्री युविका चैधरी ने सुनील की पोस्ट पर कमेंट में के हार्ट इमोजी साझा की है. वहीं अभिनेता राहुल देव ने लिखा कि, ”बहुत बढ़िया. आप दोनों को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं.”

वहीं टीवी होस्ट मनीष पॉल ने लिखा कि, ”शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं अन्ना (सुनील शेट्टी) और माना मैडम.” इसके साथ ही और भी कई सेलेब्स ने कमेंट किए है.

suniel shetty and mana shetty

बताया जाता है कि सुनील ने माना को पहली बार कोनेपियन सी रोड पर स्थित एक पेस्ट्री की दुकान पर देखा था. यहां अक्सर सुनील का आना-जाना लगा रहता था. सुनील ने माना की बहन से बात की और माना से जान-पहचाना बढ़ाई और फिर दोनों के बीच दोस्ती हो गई. इसके बाद दोस्ती प्यार में बदली और फिर सालों बाद प्यार शादी में.

suniel shetty and mana shetty

सुनील और माना दो बच्चों के माता-पिता है. कपल की बेटी का नाम अथिया शेट्टी है और बेटे का नाम अहान शेट्टी है.

suniel shetty

अथिया और अहान दोनों ही अपने पिता के नक्शेकदम पर चले और अपने लिए फ़िल्मी करियर चुना. अथिया ने साल 2015 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. जबकि अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ हाल ही में 3 दिसंबर को प्रदर्शत हुई थी.

Back to top button