बॉलीवुड

एक-दूजे की बांहों में रोमांटिक हुए विक्की-कैटरीना, कपल ने ऐसे मनाया क्रिसमस, देखें ख़ास तस्वीर

क्रिसमस पर विक्की की बांहों में रोमांटिक हुईं कैटरीना कैफ, दोनों ने शेयर की एक जैसी फोटो

दुनियाभर में 25 दिसंबर को धूमधाम से क्रिसमस का त्यौहार मनाया गया. क्रिसमस के त्यौहार की धूम हिंदी सिनेमा में भी देखने को मिलती हैं. कई सितारें हैं जो हर साल अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाते हैं. मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ भी इस सूची में शामिल है. हालांकि इस बार का क्रिसमस कैटरीना के लिए बेहद ख़ास रहा.

katrina kaif

कैटरीना कैफ ने इस बार का क्रिसमस अकेले नहीं बल्कि अपने जीवन साथी विक्की कौशल के साथ मनाया. शादी के बाद यह कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का पहला क्रिसमस रहा. बता दें कि विक्की कौशल शादी के बाद अपने काम पर लौट चुके थे हालांकि क्रिसमस के लिए वे वापस अपने घर लौट आए हैं और उन्होंने कैटरीना को ऐसे में ख़ास तोहफा दिया.

katrina kaif

बता दें कि कैटरीना कैफ के पिता मुस्लिम हैं तो वहीं उनकी मां क्रिश्चियन हैं. क्रिश्चियन इस त्यौहार को बहुत धूम धाम से मनाते हैं और कैटरीना न भी पति विक्की के साथ क्रिसमस मनाया. इस दौरान दोनों कलाकार एक दूजे के साथ रोमांटिक होते हुए भी देखें गए हैं.

katrina kaif

कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से क्रिसमस के जश्न की तस्वीर भी साझा की है. इंस्टाग्राम पर कैटरीना ने एक फोटो साझा की है जिसमें वे विक्की कौशल के साथ नज़र आ रही हैं. आप उन्हें विक्की की बांहों में देख सकते हैं. वहीं विक्की ने कसकर अपनी लेडी लव कैटरीना को बांहों में लेकर पकड़ रखा है. तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं.

katrinakaif

तस्वीर साझा करते हुए कैटरीना कैफ ने इसके कैप्शन में क्रिसमस ट्री की इमोजी के साथ लिखा है कि, ”मैरी क्रिसमस”. सोशल मीडिया पर इस नवविवाहित जोड़ी की यह तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही हैं और दोनों के फैंस भी इसे ख़ूब पसंद कर रहे हैं. कैटरीना के साथ ही विक्की ने भी इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है.

विक्की और कैटरीना की क्रिसमस की तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद की जा रही है. कैटरीना कैफ की पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 38 लाख 30 हजार से अधिक लोगों द्वारा पसंद किया गया था. वहीं विक्की की पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 33 लाख 60 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

katrina kaif mehandi photos in wedding

फैंस के साथ ही विक्की और कैटरीना की पोस्ट पर बॉलीवुड सितारों ने भी ख़ूब कमेंट्स किए हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ने कमेंट में हार्ट इमोजी साझा की है. वहीं अंगद बेदी ने वाहेगुरु लिखते हुए हार्ट इमोजी साझा की है. जबकि जोया अख्तर ने कमेंट में हंसने वाली और दिल वाली इमोजी साझा की है.

vicky kaushal and katrina kaif

गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित 700 साला पुराने किले सिक्स सेंसेस में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी हिंदू रीत-रिवाजों से संपन्न हुए थी. जिसमें दोनों के परिवार वाले, कुछ करीबी लोग और बॉलीवुड से कुछ एक सितारों ने हिस्सा लिया था.

vicky kaushal and katrina kaif

शादी के करीब 15 दिन बाद ही विक्की और कैटरीना को अपना पहला क्रिसमस मनाने का मौक़ा मिला. वर्कफ़्रंट की बात करें तो विक्की की आने वाली फिल्मों का नाम ‘सैम बहादुर’ और ‘गोविंदा मेरा नाम’ है.

vicky kaushal

वहीं कैटरीना ने क्रिसमस पर अपनी नई फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का ऐलान किया है. श्रीराम राघवन द्वारा इस फिल्म का निर्देशन किया जाएगा और फिल्म में कैटरीना साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ नज़र आएंगी. फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी इसके अलावा एक बार फिर से कैटरीना जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगी.

katrina kaif

Back to top button