बॉलीवुड

कृति सेनन अपनी बाथरूम में क्या-क्या करती है, कपिल शर्मा ने उगलवाए थे सारे राज, आप भी सुने

कृति सेनन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में शुमार है। उनकी हाइट, मुस्कान, एक्टिंग और खूबसूरती लोगों का दिल जीत लेती है। ‘मिमी’ फिल्म में उन्होंने जिस तरह अपने अभिनय को पुश किया था वह काबिलेतारीफ था। अब धीरे-धीरे कृति का नाम भी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में जुड़ता जा रहा है।

मार्केट में उनकी मांग बढ़ती जा रही है। उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। ऐसे में फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं।

बाथरूम से है खास लगाव

kriti sanon

बाथरूम एक ऐसी जगह है जहां कोई ज्यादा समय बिताना पसंद नहीं करता है। कुछ गिने चुने लोग ही ऐसे होते हैं जिन्हें बाथरूम में कई देर तक बैठे रहना पसंद होता है। कृति सेनान भी इनमें से एक हैं। उन्हें अपनी बाथरूम से कुछ खास लगाव है। वह इस बाथरूम में बैठकर ही अपने ज्यादातर काम निपटा लेती है। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था।

कृति  के बाथरूम का राज सुन कपिल रह गए थे हैरान

kriti sanon

कुछ साल पहले की बात है। कृति अपनी फिल्म ‘पानीपत’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आई थी। उनकी यह फिल्म तो फ्लॉप हो गई, लेकिन उनका बाथरूम का राज वायरल हो गया। इस शो में कपिल ने कृति की निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे। कृति  ने भी उनका खुलकर जवाब दिया। इस बीच कृति  ने अपनी बाथरूम का एक ऐसा किस्सा सुनाया जिसे सुन खुद कपिल भी हैरान रह गए।

बाथरूम में निपटाती हैं सारे काम

kriti sanon

शो में एक अफवाह राउन्ड था। जिसमें कपिल सेलिब्रिटीज से उनसे जुड़ी अफवाहों की सच्चाई जानते हैं। इसी कड़ी में कपिल शर्मा ने पूछा था, “क्या ये सच है कि आपको (कृति सेनन) बाथरूम में फोन चलाना पसंद है और इसी वजह से आपको काफी समय भी लगता है?

” इस पर कृति  ने जवाब देते हुए कहा था “हां ये अफवाह सच है, मुझे बाथरूम में फोन लेकर जाना पसंद है। इस दौरान मैं कई मैसेज का जवाब दे देती हूं और कई काम निपटा लेती हूं।” कृति का यह जवाब सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग गए थे।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

kriti sanon

काम की बात करें तो कृति को मिमी फिल्म में आखिरी बार देखा गया था। ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। अब हम उन्हें जल्द ही ‘आदिपुरुष’ फिल्म में देखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जैसे कलाकार लीड रोल में दिखेंगे।

kriti sanon

वहीं कृति टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ गणपथ फिल्म में भी काम करती दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास ‘भेड़िया’ और ‘शहजादा’ जैसी फिल्में भी हैं। ‘भेड़िया’ में वे वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ तो ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ काम करती दिखेंगी। इतना ही नहीं उनके पास अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे बड़े स्टार की ‘बच्चन पांडे’ फिल्में भी पड़ी है।

वैसे आप अपनी बाथरूम में कितना समय बिताते हैं और वहां क्या-क्या करते हैं? अपने अनुभव कमेंट में जरूर साझा करें।

Back to top button