बॉलीवुड

मुकेश अंबानी ने पोते पृथ्वी अंबानी के साथ बिताए मस्ती भरे पल,अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन और अमीर आदमी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते है. अब सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का एक वीडियो सामने आया है जो कि खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी अपने घर के सबसे छोटे सदस्य के साथ है. वह अपने पोते पृथ्वी अंबानी के साथ दिखाई दे रहे है. वह पृथ्वी अंबानी (Prithvi Ambani) के साथ खेलते नज़र आए है. ये वीडियो क्लिप इतना क्यूट है कि हर कोई इसे बार-बार देख रहा है.

mukesh ambani with grandson prithvi ambani

यह जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें दादा मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने पोते पृथ्वी को अपनी गोद में उठाएं हुए हैं और अपने लाडले पोते (Prithvi Ambani Video) के माथे पर किस करते हुए ​नजर आ रहे हैं. वहीं, इसके साथ ही अगर ध्यान से देखें तो, पृथ्वी ताली बजाते हुए नज़र आ रहे हैं. उनके पास में उनकी माँ कोकिलाबेन अंबानी (Kokilaben Ambani) भी बैठी हुई मुस्कुराते हुए नज़र आ रही है.

साथ ही इनकी एक और तस्वीर भी वायरल हुई है. इसमें आकाश अंबानी (Aakash Ambani) की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) भी नज़र आ रही हैं, और वह बड़े ध्यान से दादा-पोते के प्यार को अपनी आखों से निहार रही हैं.


गौरतलब है कि 10 दिसंबर 2021 को पृथ्वी अंबानी (Prithvi Ambani Birthday) एक साल के हुए है. इस खास मौके को देश के सबसे अमीर परिवार ने अपने पैत्रृक आवास जामनगर (गुजरात) में एक भव्य समारोह के दौरान सेलिब्रेट किया था. मीडिया रिपोर्ट की माने तो पृथ्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन (Prithvi Ambani Birthday Celebration) में 120 से अधिक लोगों को बुलाया गया था.

इनमे बॉलीवुड और खेल जगत के सेलेब्स आदि शामिल थे. इस दौरान करीब 100 पंडितों द्वारा पृथ्वी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ किया था. और करीब 50,000 ग्रामीणों को अंबानी परिवार में भोजन कराया गया था. इसके साथ ही आस-पास के अनाथालयों को जरूरत के सामान भी दान किए थे.

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले दादा मुकेश अंबानी के साथ ‘छोटे राजकुमार’ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी. इन तस्वीरों में पृथ्वी एक सफेद कुर्ता-पायजामा में अपने दादा के साथ मैच करते हुए नज़र आ रहे है. कुर्ते के ऊपर पृथ्वी ने लाल बंधनी प्रिंटेड नेहरू जैकेट वियर किया है. मुकेश अंबानी ने भी सफेद कुर्ते के साथ लाल रंग की नेहरू जैकेट पहनी है.

mukesh ambani with grandson prithvi ambani

गौरतलब है कि, मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने मार्च 2019 में अपनी कॉलेज फ्रेंड श्लोका मेहता के साथ शादी की थी. शादी के करीब डेढ़ साल बाद 10 दिसंबर 2020 को आकाश और श्लोका को एक बच्चे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ, जिसका नाम उन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा है.

Back to top button