बॉलीवुड

विक्की पर आया इस एक्ट्रेस का दिल, कहा- उनके जैसा कोई मिला तो कर लूंगी शादी, पति से हो चुकी अलग

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी अब भी फ़िल्मी गलियारों में चर्चाओं में बनी हुई है. दोनों कलाकारों की शादी को 15 दिन से अधिक समय बीत गया है हालांकि कपल की शादी पर अब भी ख़ूब बातें हो रही है. शादी के बंधन में बंधने के बाद विक्की और कैटरीना ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शादी की तस्वीरें साझा की थी.

vicky katrina vicky katrina

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड कलाकारों ने कमेंट्स कर विक्की और कैटरीना को शादी की बधाई और शुभकामनांए दी थी. जबकि अब अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे ने भी दोनों के रिश्ते पर अपनी बात रखी है. पूनम पांडे ने विक्की की तारीफ़ करते हुए कहा है कि उन्हें भी विक्की कौशल जैसा पति चाहिए.

katrina kaif and vicky kaushal in mumbai

पूनम पांडे ने कहा है कि कैटरीना कैफ को बहुत अच्छा पति मिला है. पूनम के मुताबिक़, विक्की कौशल एक बहुत अच्छे इंसान है. हाल ही में पूनम एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी जहां उन्होंने विक्की और कैटरीना की शादी के साथ ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस और सैम बॉम्बे के साथ अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की.

poonam pandey

कैटरीना की तारीफ़ करते हुए पूनम ने उन्हें अपना इंस्पिरेशन बताया. साथ ही कहा कि कैटरीना कैफ को ढेरों लोग प्यार करते हैं. बॉलीवुड में काम करके कैटरीना ने बड़ा नाम कमाया है. वहीं आगे पूनम ने अपनी दिली इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि, कैटरीना ने बहुत अच्छे इंसान से शादी की है. अगर मुझे विक्की कौशल जैसा शख्स मिलेगा तो मैं भी शादी करना चाहूंगी.

बता दें कि पूनम पांडे एक मॉडल होने के साथ ही अभिनेत्री भी हैं. 30 वर्षीय पूनम बीते दिनों अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से अलग हो चुकी हैं. सैम और पूनम का रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में रहा है. पूनम ने साल 2020 में गुपचुप तरीके से सैम बॉम्बे से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता विवादों में रहा और ज़्यादा लंबा भी नहीं चल सका.

poonam pandey and sam Bombay

सैम और पूनम की शादी ज़्यादा लम्बी नहीं टिक सकी. दोनों हाल ही म अलग होकर अपना रिश्ता खरं कर चुके हैं. अब पूनम को भी कैटरीना की तरह ही सही शख़्स की तलाश है. उन्होंने बताया कि सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ जिस नोट पर रिश्ता टूटा है, उसके बाद वह खुद को अगले 5 साल तक किसी को डेट करते नहीं देख रही है.

Poonam Pandey

साक्षात्कार जब पूनम से सवाल किया गया कि क्या वे सिंगल है तो उन्होंने जवाब दिया कि इन दिनों मैं खुद के ही साथ रिलेशनशिप में हूं. खुद से प्यार करने में जो मजा है वह किसी रिलेशनशिप में नहीं है.

poonam pandey

Back to top button