बॉलीवुड

अभिनेत्री बनना चाहती हैं हरनाज संधू, लोग बोले- एक्टिविस्ट बनो, फिल्मों में नाचना जरूरी है क्या?

हरनाज संधू ने हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम किया है। वह 21 साल बाद देश के लिए इस टाइटल को लाई हैं। ऐसे में वे आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जिसका अब सोशल मीडिया पर बहुत मजाक उड़ाया जा रहा है। बहुत से लोग उनकी निंदा भी कर रहे हैं।

miss universe harnaaz sandhu

एक्ट्रेस बनना चाहती हैं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू

दरअसल हरनाज ने एक इंटरव्यू में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की इच्छा जाहीर की थी। उन्होंने कहा था कि वह एक सामान्य एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती हैं। बल्कि वह एक प्रभावशाली अभिनेत्री बनना चाहती हैं। एक ऐसी एक्ट्रेस जो दमदार किरदार चुने, रूढ़ियों को तोड़े, लोगों को बताए कि महिलाएं क्या है और क्या-क्या कर सकती हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि वह अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रेरित करना चाहती हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

miss universe harnaaz sandhu

हरनाज के इस बयान के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। प्राप्ति नाम की एक यूजर ने उन्हें ताना मारते हुए कहा – बहुत उम्दा सपना देखा है तुमने। अभिनेत्री बनना एक उत्तम सोच का उदाहरण है। शायद इसलिए तुम ने मिस यूनिवर्स का रास्ता चुना। तुम पर सदैव करण जौहर अनुराग कश्यप जैसे पिशाचों का साया मंडराता रहे ऐसी शुभकामनाएं।

फिर शुभम शर्मा नाम के एक यूजर ने मिस यूनिवर्स से सवाल किया कि “ऐसा क्यों है कि ब्यूटी पेजेंट में शामिल होने वाली देश की सभी सुंदरिया केवल स्टेज पर ही समाज में बदलाव की बात करती हैं। लेकिन रियल लाइफ में वह करण जौहर की फिल्मों में डांस करती दिखती हैं।”

के वी सिंह नाम के एक यूजर ने विश्व सुंदरियों की सोच को उजागर करते हुए लिखा “मिस यूनिवर्स मानवीय कारणों का पक्ष रखकर दुनिया में सकारात्मक बदलाव के लिए काम करती है। लेकिन यह सब तो सिर्फ पैसा- पैसा करती हैं। बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गई होगी यह सुनकर कि अभी नई चिड़िया आने वाली है।”

नितिन सिंह नाम का एक यूजर कहता है “मेरी समझ में नहीं आता कि विजेता बनने वाली सुंदरियाँ हमेशा अभिनेत्री बनने का सपना ही क्यों देखती हैं? वह कुछ और क्यों नहीं बन सकती? जैसे कोई सोशल एक्टिविस्ट। वे एक्टर बनने के अलावा भी बहुत कुछ कर सकती हैं। लेकिन वह तो सिर्फ जोहर और खान के इशारों पर नाचना ही पसंद करती हैं।

वैसे हरनाज संधू के अभिनेत्री बनने के इस बयान पर आपकी क्या राय है?

Back to top button