बॉलीवुड

जैसी बहू, वैसा ससुर: अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय में कॉमन है ये गंदी आदत, घरवाले भी परेशान है.

सास और बहू का रिश्ता बाप और बेटी के रिश्ते के समान होता है। जब एक लड़की अपना मायका छोड़कर आती है तो ससुराल में जाती है तो उसके सास-ससुर ही उसके माता-पिता होते हैं। ये उन्हीं का फर्ज होता है कि वे अपनी नई बहू को बेटी की तरह घर में रखें।

विश्व सुंदरी और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को बच्चन फैमिली में बेटियों जैसा ही प्यार दुलार मिलता है। खासकर उनकी अपने ससुर यानि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से अच्छी पटती है।

आपस में स्ट्रॉंग बॉन्डिंग रखते हैं अमिताभ-ऐश्वर्या

Aishwarya-Rai-Amitabh-Bachchan

अमिताभ अपनी बहू ऐश्वर्या पर जान छिड़कते हैं। उनकी हर छोटी और बड़ी जरूरतों का ख्याल रखते हैं। वहीं ऐश्वर्या भी अपने ससुर अमिताभ का हर कहना मानती है, उनकी सेहत का पूरा ख्याल रखती हैं। दिलचस्प बात ये है कि इन बहू-ससुर के बीच कुछ बातें और आदतें एक समान भी है। ये दोनों कुछ चीजों में काफी हद तक एक जैसे हैं। दोनों में एक ऐसी आदत है जो इनके परिवार के लोगों को कुछ खास अच्छी नहीं लगती है।

ऐश-बिग बी की आदत से परेशान है घरवाले

Aishwarya-Rai-Amitabh-Bachchan

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच एक खास आदत कॉमन है। इस आदत का जिक्र जया बच्चन (Jaya Bachchan) से लेकर श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) तक कर चुकी हैं। दोनों ही ससुर-बहू की इस आदत से तंग आ चुके हैं।

Aishwarya-Rai-Amitabh-Bachchan

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय की इस गंदी आदत की पोल उनके ही घरवालों ने खोली है। जय बच्चा ने कौन बनेगा करोड़पति में अपने पति अमिताभ बच्चन की गंदी आदत का खुलसा किया था। वहीं श्वेता नंदा बच्चन ने कॉफी विद करन में अपनी भाभी ऐश्वर्या राय की खराब आदत पर नाराजगी जाहीर की थी।

करियर की शुरुआत भी रही एक जैसी

Aishwarya-Rai-Amitabh-Bachchan

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय की खराब आदत बताने से पहले ये भी जान लेते हैं कि दोनों के करियर की शुरुआत भी लगभग एक जैसी ही रही। दोनों को अपने करियर की स्टार्टिंग में रिजेक्शन का सामना करना पड़ा।

दरअसल अमिताभ और ऐश्वर्या दोनों ही अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपनी आवाज की वजह से रिजेक्ट हुए थे। अमिताभ को आकाशवाणी में न्यूज रीडर की जॉब के लिए रिजेक्ट किया गया था। वहीं ऐश्वर्या बतौर डबिंग आर्टिस्ट रिजेक्ट हुई थी।

फोन से जुड़ी है खराब आदत

Aishwarya-Rai-Amitabh-Bachchan

अमिताभ और ऐश्वर्या की खराब आदत या फिर कहे समानता फोन से जुड़ी हुई है। एक बार केबीसी में जया बच्चन ने बताया था कि अमिताभ कभी फोन नहीं उठाते हैं। और तो और वे मैसेज का जवाब भी नहीं देते हैं। अब ऐसी ही खराब आदत ऐश्वर्या राय की भी है।

इसका जिक्र उनकी ननद श्वेता बच्चन ने कॉफी विद करण शो में किया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या राय से शिकायत है कि वह न तो फोन उठाती हैं न मैसेज का जवाब देती हैं। ऐसे में जया से लेकर श्वेता तक दोनों ने बहू-ससुर (ऐश्वर्या-अमिताभ) को फोन के प्रति लापरवाह बताया था।

काम की बात करें तो अमिताभ जल्द ही ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगे। वहीं ऐश्वर्या साउथ की फिल्म पोन्नियन सेलवन में दिखाई देंगी।

Back to top button