विशेष

पालतू कुत्ते पर तेंदुआ ने किया जोरदार अटैक, उसके बाद क्या हुआ खुद ही देखें यह वायरल वीडियो

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां काफी कुछ मजेदार और हैरान कर देनी वाली चीज़ दिखाई देती है. आप सभी अक्सर जानवरों के वीडियो देखते होंगे. ये वीडियो कई बार लोगों को हैरान कर देने वाले होते है.

आप सभी को बता दें अब इसी कड़ी में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक तेंदुए को एक घर के गेट पर चढ़ते हुए देखा जा सकता है जिसके बाद वो घर में मौजूदा डॉग पर अटैक कर देता है. अब ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया रहा है. लोग इसे देखने काफी दिलचस्पी दिखा रहे है.

leopard attacks on pet dog

यह वीडियो IFS अधिकारी परवीन कस्वां द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है. यह वीडियो भयावह दृश्य दिखाती है और इसने नेटिज़न्स को चौंका दिया है. यह क्लिप जो एक सीसीटीवी फुटेज है, एक घर के सामने के गेट के शॉट से शुरू होती है. एक घर का पालतू कुत्ता, गेट के सामने खड़ा और किसी चीज पर भौंकते देखा जा सकता है.

लेकिन महज़ चंद सेकेंड में ही कुत्ता मौके से फरार हो जाता है. कुछ मिनट बाद, एक तेंदुआ गेट के ऊपर से आंगन में कूद कर अंदर आ जाता है और उस कुत्ते का पीछा करता है. बड़े ही दुर्भाग्य से वह तेंदुआ उस कुत्ते को अपना शिकार बना लेता है और गेट के ऊपर से कूदकर उसे घसीटता है.

leopard attacks on pet dog

इस वीडियो को शेयर करते हुए उस पेज के एडमिन के कैप्शन में लिखा, उस तेंदुए को देखें. दूसरों को मौका नहीं मिलता है. अब तक इस वीडियो 16,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही नेटिज़न्स से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं मिली हैं. इस वीडियो को देखने के बाद छात्र कोई हैरान रहा गया है.

वहीं कुछ ने कुत्ते के दुखद भाग्य की ओर इशारा किया है. कई लोगों ने यह भी लिखा कि कुत्ते को उस घर के बाहर रखना कितना असंवेदनशील था जहां एक तेंदुआ पहुंच सकता है.

इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने भी ढेर सारे रिएक्शंस दिए है. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये वीडियो सच में हैरान कर देने वाला है. वहीं एक दसूरे यूजर ने लिखा, डॉग से ज्यादा प्यारा जानवर शायद ही अपने पहले कभी देखा होगा. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन की बात करें तो कुछ यूजर्स ऐसे भी है एक ने कमेंट करते जो इमोजी भी शेयर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस तरह के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते है. लोग भी इन्हे खूब देखते है साथ ही इन पर लोगों के भी काफी कमेंट देखने को मिलते है. लोग इस तरह के वीडियो को काफी पसंद करते है.

leopard attacks on pet dog

आपको बता दें कि ये वीडियो देखने में ही काफी खौफनाक है, वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक कई व्यूज मिल चुके है. जहां कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद सहम गए तो वहीं कुछ लोगों को उस पालतू कुत्ते के लिए काफी बुरा लग रहा है. लोग घर के मालिकों के बारे में भी बुरा भला कह रहे है. यह वीडियो मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है.

Back to top button