बॉलीवुड

फ़ातिमा सना शेख से यूजर पूछ रहें क्या आमिर खान से कर लिया निकाह? जानिए…

फ़ातिमा सना शेख ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर तो यूजर ने पूछा यह सवाल...

बॉलीवुड में ‘दंगल गर्ल’ के नाम से अपनी पहचान बना चुकी फातिमा सना शेख आज़कल काफ़ी सुर्खियों में हैं। जी हां उनके सुर्खियों में रहने का कारण उनकी फ़िल्म या अदाकारी से बढ़कर आज़कल उनका नाम आमिर खान से जुड़ना है। बता दें कि इन दिनों फातिमा सना शेख की एक तस्वीर काफ़ी चर्चा बटोरे रही है। लेकिन उस तस्वीर को देखने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ऐसे सवाल पूछ रहे।

जिसका जवाब कहीं न कहीं फातिमा सना शेख को भी नहीं सूझ रहा होगा कि आख़िर उसपर उनकी क्या प्रतिक्रिया हो। आइए ऐसे में जानें पूरी कहानी…


बता दें कि सना शेख की एक तस्वीर आजकल लाइम लाइट में है और फातिमा शेख की आमिर खान के साथ सामने आई इस तस्वीर के बाद से ही सोशल मीडिया में काफी हलचल देखने को मिल रही है। मालूम हो कि इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया पर लोग कयास लगाने लगे कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान ने दंगल गर्ल फातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर ली है।

aamir khan with fatima sana shaikh

वहीं इसी बीच अब फातिमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की और इस तस्वीर के सामने आते ही उनके फैंस इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब हो कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में फातिमा सूरज की रोशनी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ इस तस्वीर पर उनके फैंस मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि एक तरफ जहां कई लोग इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूज़र्स ने तो हैरान कर देने वाले सवाल ही पूछ डाले।

मालूम हो कि इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए अभिनेत्री फातिमा सना शेख से पूछा कि क्या वह अभिनेता आमिर खान के साथ निकाह कर रही हैं? इसके अलावा अन्य यूजर ने इस फोटो में उनकी खूबसूरती की तारीफ की।

बता दें कि बीते दिनों इंटरनेट पर वायरल हुई एक तस्वीर के बाद से ही सोशल मीडिया पर फातिमा और आमिर की शादी की चर्चा तेज हो गई थी और इस तस्वीर को देख लोग कयास लगा रहे थे कि आमिर ने फातिमा के साथ तीसरा निकाह कर लिया है। हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हुआ कि वायरल तस्वीर फ़र्जी थी और उसे एडिट करके वायरल किया गया था।

आख़िर में बता दें कि आमिर खान ने जबसे अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया है। तभी से इन दोनों की शादी की खबरें गाहे-बगाहे सुर्खियां बनती रहती हैं। वह भी ख़ासकर सोशल मीडिया पर। हाँ बशर्तें कि इन दोनों में क्या खिचड़ी पक रही। उसको लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता, फ़िर भी इन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया है और यही सब सोशल मीडिया यूज़र्स के लिए कहीं न कहीं मसाला तैयार करने का काम करती है।

Back to top button