बॉलीवुड

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शादी पर दिया ऐसा ज्ञान, लोग बोले- प्यार और झगड़े का कॉकटेल

गुब्बारों की तरह है शादी, अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने दिया 'शुक्रवार ज्ञान', फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा ट्विंकल खन्ना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. हालांकि वे कुछ सालों में एक फिल्म निर्माता और एक लेखिका के रूप में पहचानी गई हैं. बता दें कि ट्विंकल खन्ना हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना की बेटी और लोकप्रिय अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी हैं.

twinkle khanna

ट्विंकल खन्ना लंबे समय से एक अभिनेत्री के रूप में फिल्मों में देखने को नहीं मिली है. ट्विंकल अब फिल्म निर्माण और लेखन के क्षेत्र में काम कर रही हैं. ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय रहती हैं और अक्सर वे कोई न कोई ऐसी पोस्ट करती है जो अचानक से सुर्ख़ियों में आ जाती है. एक बार फिर से उन्होंने इसी तरह की पोस्ट अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है.

akshay kumar and twinkle khanna

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वे अक्सर कई तरह के मुद्दों पर फैंस के साथ अपनी बातें रखती रहती है. फिलहाल उन्होंने शादी पर अपने विचार साझा किए हैं. जिस पर फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक मैसेज लिखा है.

Twinkle Khanna

इंस्टाग्राम पर ट्विंकल की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अपने फैंस के लिए अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पोस्ट में एक मैसेज लिखा और शादी की तुलना गुब्बारों से की है. ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक ‘गुब्बारा फार्मूला’ शेयर करते हुए उसके साथ लिखा है कि, ‘कुछ ‘गुब्बारे अचानक ‘पंचर’ हो जाते हैं और कई ‘समय के साथ धीरे-धीरे डिफ्लेट’ करते हैं.’

twinkle khanna

ट्विंकल ने इस पोस्ट को शुक्रवार को साझा किया था. साथ में कैप्शन में लिखा कि, ”इस विशेष जनजाति के सभी सदस्यों के लिए शुक्रवार का ज्ञान! अगर आप सहमत हैं तो प्यार दें और अगर आप असहमत हैं तो अपनी हॉट एयर रेसिपी शेयर करें ताकि हममें से बाकी लोग भी कुछ सीख सकें.”

twinkle khanna

ट्विंकल खन्ना की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. समाचार लिखे जाने तक ट्विंकल की इस पोस्ट को 36 हजार से अधिक लोगों द्वारा पसंद किया जा चुका था. वहीं फैंस इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”ये तो सच है, सही कहा आपने. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”शादी भी लॉटरी की तरह है या तो आप जीतें या हारें.” वहीं आगे एक दूसरे यूजर ने ट्विंकल की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा है कि, “शादी प्यार और झगड़े का कॉकटेल है.”

akshay kumar and twinkle khanna marriage

विवाह 10 साल के नवीकरणीय अनुबंध के साथ होना चाहिए…

ट्विंकल की पोस्ट पर फैंस ने ख़ूब मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि, “मुझे लगता है कि विवाह 10 साल के नवीकरणीय अनुबंध के साथ होना चाहिए. ” जबकि आगे एक अन्य ने कमेंट किया कि, ”हां, लेकिन मुझे लगता है कि ये सभी रिश्तों पर लागू होता है.”

twinkle khanna

गौरतलब है कि ट्विंकल ने साल 1995 में बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में ज़्यादा काम नहीं किया. साल 2001 में उन्होंने सुपरस्टार अक्षय कुमार से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं. बेटा आरव कुमार और बेटी नितारा कुमार.

akshay kumar and twinkle khanna

Back to top button
?>