राजनीति

यूपी पुलिस को चुनावी मंच से ओवैसी ने धमकाया। कहा हमेशा नहीं रहेंगे योगी-मोदी…

ओवैसी का यूपी पुलिस को लेकर भड़काऊ वीडियो हुआ वायरल। बीजेपी प्रवक्ता ने प्रतिक्रिया में कही ये बात...

उत्तरप्रदेश में भले ही अभी चुनावी तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। जी हां हर तरफ से आरोप-प्रत्यारोप की हवा बह रही है। वहीं इसी बीच अब एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का विवादित वीडियो (Controversial Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब हो कि इसमें वो एक जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी पुलिस (UP Police) को धमकी भरे लहजे में चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं।

asaduddin owaisi

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उन पुलिस के लोगों से कहना चाहता हूं जो मुसलमानों (Muslims) की दाढ़ी नोच रहे हैं। यूपी में हमेशा सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और देश के प्रधानमंत्री हमेशा मोदी नहीं रहेंगे। ऐसे में मुसलमानों की दाढ़ी मत नोचो। ओवैसी ने यूपी पुलिस से कहा कि जब हालात बदलेंगे तो कौन बचाएगा?

Asaduddin Owaisi On Up Police

गौरतलब हो कि अपने भाषण में ओवैसी इतने पर नहीं रुके और उन्होंने अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी ‘असंसदीय’ टिप्पणी कर एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। बता दें कि अब इस पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा समेत कई बीजेपी नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी पुलिस कर्मियों को धमकी देते हुए कहा कि, “मैं तो उन पुलिस के लोगों से कहना चाहता हूं कि याद रखो मेरी इस बात को… हमेशा योगी मुख्यमंत्री नहीं रहेगा… हमेशी मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेगा।”

Asaduddin Owaisi On Up Police

वहीं इसके आगे ओवैसी ने कहा कि, “हम मुसलमान वक्त के तीमार से खामोश जरूर हैं… मगर याद रखें कि हम आपके अत्याचारों को नहीं भूलेंगे। हम तुम्हारे अत्याचारों और जुल्म को याद रखेंगे। अल्लाह आपको अपनी शक्ति से नष्ट कर देगा। हालात बदलेंगे, फिर कौन आएगा तुम्हें बचाने? योगी अपने मठ और मोदी पहाड़ों पर जाएंगे। फिर कौन तुझे बचाने आएगा।” बता दें कि ओवैसी के इस बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

संबित पात्रा ने ओवैसी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि, “किसे धमका रहे हो मियां? याद रखना जब-जब इस वीर भूमि पर कोई औरंगजेब और बाबर आएगा तब-तब इस मातृभूमि की कोख से कोई ना कोई वीर शिवाजी, महाराणा प्रताप और मोदी-योगी बन खड़ा हो जाएगा। सुनों हम ना डरे थे मुगलों से ना जिन्नावादियों से तो तुमसे क्या खाक डरेंगे!”


बता दें कि संबित पात्रा के अलावा बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी यूपी पुलिसकर्मियों, पीएम मोदी और सीएम आदित्यनाथ के खिलाफ ओवैसी की टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताई है और भाटिया ने कहा कि ओवैसी हैदराबाद के सांसद हैं और उन्हें असंवैधानिक टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताई कि चुनाव आयोग ओवैसी की टिप्पणी पर संज्ञान लेगा और कार्रवाई करेगा। वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि AIMIM ने उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 में लड़ने की घोषणा की है।

Asaduddin Owaisi On Up Police

ओवैसी ने सफ़ाई में पेश की यह दलील…

मालूम हो कि आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जो जमकर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में वह यूपी पुलिस को धमकी देते हुए नजऱ आ रहें हैं और यह वीडियो असदुद्दीन ओवैसी के 12 दिसंबर के कानपुर दौरे का बताया जा रहा है। वहीं ओवैसी की इस टिप्पणी पर जब विवाद शुरू हुआ, तो उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।


इतना ही नहीं एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इस भड़काऊ भाषण के वायरल होने के बाद सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर अपना स्पष्टीकरण भी जारी किया है। ओवैसी ने स्‍पष्‍ट किया है कि यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान की गई उनकी टिप्‍पणी, पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धमकी नहीं थी। उन्होंने लिखा है कि, “हरिद्वार में दिए गए भाषण से ध्यान भटकाने के लिए मेरे कानपुर में दिए गए भाषण का एक मिनट का क्लिप वायरल किया गया है।”

Back to top button
?>