बॉलीवुड

फैंस की भारी भीड़ के बीच आलिया भट्ट से प्यार करते दिखें रणबीर कपूर, Video हो गया वायरल

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की जोड़ी खूब सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आलिया और रणबीर की जोड़ी को हर कोई काफी पसंद करता है. अक्सर दोनों कलाकार एक दूजे के साथ देखें जाते हैं और सार्वजनिक स्थान पर भी दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने से नहीं चूकते हैं.

alia bhatt and ranbir kapoor

रणबीर और आलिया के इश्क के चर्चे ख़ूब होते हैं. दोनों लंबे समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. कपल ने सरेआम भी कई दफा अपने प्यार का इजहार किया है और जल्द ही दोनों पहली बार एक साथ एक फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं. दोनों ने अब तक साथ में किसी फ़िल्म में काम नहीं किया है लेकिन आलिया और रणबीर की आगामी फ़िल्म का नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ है.

alia bhatt and ranbir kapoor

आलिया और रणबीर दोनों ही इस फ़िल्म में अहम रोल निभा रहे हैं. बीते दिनों इस फ़िल्म की रिलीज डेट सामने आई थी. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म 9 सितंबर 2022 को प्रदर्शित होगी. दोनों कलाकार फ़िल्म का हल्का-फुल्का प्रमोशन भी करते हुए दिखें हैं. इस फ़िल्म में अहम रोल में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नज़र आने वाली हैं.

alia bhatt and ranbir kapoor

रणबीर और आलिया दोनों को हाल ही में अपने दोस्तों के साथ देखा गया. बॉलीवुड की यह प्यारी सी जोड़ी गुरुवार रात को अपने दोस्तों के साथ डिनर के लिए पहुंची थी. सोशल मीडिया पर इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे फैंस की भारी भीड़ के बीच रणबीर और आलिया दोनों को देखा जा सकता है.

alia bhatt and ranbir kapoor

वायरल वीडियो में आप रणबीर कपूर और आलिया के साथ ही आलिया की बहन शाहीन भट्ट को भी देख सकते हैं. सभी रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं. पहले आलिया शाहीन को उनकी गाड़ी तक छोड़ती हैं फिर इसके बाद आलिया अपनी कार की तरफ आती हैं. हालांकि भीड़ ज़्यादा होने के चलते आलिया का कार तक पहुंचना काफी मुश्किल हो जाता है.

alia bhatt and ranbir kapoor

वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट पीले रंग की ड्रेस में नज़र आ रही हैं. आलिया और रणबीर को फैंस की भारी भीड़ ने घेर रखा है. रणबीर जब देखते है कि आलिया फैंस की भीड़ के बीच घिर गई है तो वे तुरंत आलिया के पास आते हैं और उन्हें वहां से सुरक्षित ले जाते हैं. रणबीर को आप वीडियो में भीड़ व पैपराजी से प्रोटेक्ट करते हुए उनकी कार तक ले जाते हुए देखें जा सकते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियों में चल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आलिया को मुसीबत में देख रणबीर का उनके पास जाना और उन्हें सुरक्षित लाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आलिया के लिए रणबीर द्वारा उठाए गए इस कदम की ख़ूब सराहना हो रही है. फैंस रणबीर की काफी तारीफ़ कर रहे हैं और इस जोड़ी पर भी ख़ूब प्यार बरसा रहे हैं.

alia bhatt and ranbir kapoor

रणबीर और आलिया के इस वीडियो को इंस्टाग्राम से सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने साझा किया है. वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 31 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं कपल के फैंस इस पर कमेंट्स भी ख़ूब कर रहे हैं. इस दौरान आलिया पीले कलर की वन शोल्डर सीक्वेंस वाली ड्रेस पहने नजर आईं तो वहीं रणबीर ब्लू जींस के साथ ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में नज़र आए.

ranbir and alia

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”क्यूट कपल.” वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”रणबीर आलिया को सुरक्षा दे रहे हैं. यह शानदार है.” एक यूजर ने आलिया की तारीफ़ करते हुए लिखा है कि, ”आलिया बहुत सुंदर है.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”मैं इस कपल को पसंद करता हूं.”

Back to top button