बॉलीवुड

राखी ने करा रखी है ब्रेस्ट सर्जरी,Bigg Boss में धक्का लगा तो रोते हुए बोली-ये डैमेज हो जाते हैं

बिग बॉस सीजन 15 फिनाले में अब कुछ ही दिन रह गए हैं। इस बीच फिनाले का टिकट जीतने वाले टास्क में सभी कंटेस्टेंट ऊंची एड़ी का जोर लगा रहे हैं। हाल ही के एक एपिसोड में संचालक राखी सावंत ने हंगामा कर दिया। दरअसल राखी हर राउंड में अपनी फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी को चीटिंग कर जिता रही थी। इसके लिए उन्हें सबकी खूब खरी खोटी सुननी पड़ी।

शमिता ने दिया राखी को धक्का

rakhi sawant

राखी के एक तरफ संचालन के चलते शमिता शेट्टी अपना आपा खो बैठी। झगड़े के दौरान राखी और शमिता एक दूसरे के बेहद करीब आ गए। इस दौरान शमिता ने राखी को बार-बार पीछे हटने को कहा। हालांकि जब राखी नहीं मानी तो शमिता ने राखी को जोर से धक्का दे दिया। इसके बाद राखी रोने लगी।

rakhi sawant

राखी सावंत का दावा है कि शमिता शेट्टी ने उनके ब्रेस्ट पर जोर से धक्का मारा है। वहीं शमिता का कहना है कि उन्होंने राखी को ब्रेस्ट पर नहीं बल्कि शोल्डर पर हिट किया है। इस मामले में तेजस्वी शमिता को राखी से माफी मांगने के लिए बोलती हैं जिसके लिए शमिता रेडी नहीं होती हैं।

राखी बोली- मेरे ब्रेस्ट की सर्जरी हुई है

rakhi sawant

उधर इस घटना के बाद राखी तेजस्वी और देवोलीना से बात करते हुए रोने लगती है। वह बताती है कि “मैंने ब्रेस्ट इंप्लांट कराया है। शमिता ने वहीं पुश किया। बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए कुछ सर्जरी करानी पड़ती है। मैंने भी कराई। उम्र बढ़ने के साथ सर्जरी में पोज की दिक्कत आने लगती है। इससे सेहत से जुड़ी समस्याएं भी आती है।”

rakhi sawant

राखी रोते हुए कहती है “दर्द नहीं हो रहा है, लेकिन ये (ब्रेस्ट) डैमेज हो जाते हैं। मेरा कश्मीर में भी इसका एक एक्सीडेंट हो चुका है। अंदर एक कोलेजन का बॉल होता है वो फट जाता है। इसके बाद पूरे शरीर में जहर फलने लगता है। शमिता ने मुझे बहुत जोर से धक्का मारा है। मैं किसे बोलूं। मैं मैं अपनी मां और भगवान की कसम खाती हूं उसने चेस्ट पर ही मारा है।”

किसी ने राखी को किया सपोर्ट, किसी ने कहा ड्रामा

rakhi sawant

राखी को इस तरह रोता देख देवोलीना, प्रतीक और तेजस्वी उनके सपोर्ट में खड़े दिखते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस दो गुट में बंट गए हैं। एक पक्ष राखी से सहानुभूति बताकर उनका सपोर्ट कर रहा है। तो वहीं दूसरा इसे राखी का ड्रामा बता रहा है। गौरतलब है कि सीजन 14 में भी राखी ने जैस्मिन भसीन पर उनकी नाक पर चोट पहुंचाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मेरी नाक की सर्जरी हो चुकी है। इसमें चोट की वजह से बहुत दर्द हुआ। उस दौरान जैस्मिन ने राखी का मजाक उड़ाया था। ऐसे में वीकेंड का वार पर सलमान ने जैस्मिन भसीन को खरी खोटी सुनाई थी। अब देखना ये होगा कि इस बार सलमान राखी का साइड लेते हैं या शमिता का।

rakhi sawant

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। आपको क्या लगता है ये राखी का ड्रामा है या असली दर्द?

Back to top button