बॉलीवुड

विक्की से शादी के बाद अब 15 दिन सलमान खान के साथ बिताएंगी कैटरीना कैफ, जानें क्या है माजरा ?

बीते दिनों हिंदी सिनेमा में अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी खूब सुर्ख़ियों में रही थी. दोनों कलाकारों ने शाही अंदाज में राजस्थान में शादी की थी. शादी के लिए दोनों स्टार्स ने कुछ दिनों का ब्रेक लिया था. हालांकि बीते दिनों विक्की कौशल वापस अपने काम पर लौट चुके हैं. जबकि अब कैटरीना भी अपने काम और लौटने वाली हैं.

katrina kaif

बता दें कि इन दिनों विक्की कौशल अपनी आगामी फ़िल्में ‘सैम बहादुर’ और ‘गोविंदा मेरा नाम’ में से किसी एक फिल्म की शूंग कर रहे हैं. अभिनेता ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया से एक तस्वीर साझा कर अपने दोबारा काम पर लौटने की जानकारी दी थी. जबकि कैटरीना भी जल्द दोबारा काम शुरू करेंगी.

Katrina Kaif

बता दें कि शादी से ठीक पहले विक्की और कैटरीना दोनों अपने काम से ब्रेक लेकर राजस्थान पहुंचे थे. जहां दोनों की शादी हुई थी. विक्की तो वापस अपने काम पर लौट चुके थे वहीं अब कैटरीना भी दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने जा रही है. उनकी आगामी फ़िल्म का नाम ‘टाइगर 3’ है.

katrina kaif

शादी से पहले कैटरीना ‘टाइगर 3’ की ही शूटिंग कर रही थी. इस फ़िल्म की शूटिंग तब विदेश में चल रही थी जबकि अब इस फ़िल्म की शूटिंग भारत में होगी. खबरें है कि जल्द ही कैटरीना कैफ नई दिल्ली पहुंचेगी. जहां वे अभिनेता सलमान खान के साथ दोबारा फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

टाइगर 3 की शूटिंग का यह अंतिम पड़ाव होगा. फिल्म का अंतिम शेड्यूल करीब 15 दिनों तक चलेगा. बताया जा रहा है कि सलमान और कैटरीना दोनों इस दौरान 15 दिनों तक दिल्ली में ही रहेंगे. दोनों कलाकारों के रुकने की भी सभी व्यवस्थाएं कर दी गई है. सलमान और कैटरीना के लिए सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं.

katrina and salman

बता दें कि टाइगर 3 की शूटिंग रूस, तुर्की, मुंबई और ऑस्ट्रेलिया में हो चुकी है. अब दिल्ली में इसका आख़िरी शेड्यूल बचा है. जल्द ही सलमान और कैटरीना दिल्ली पहुंचकर 15 दिनों में फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म कर देंगे. कैटरीना की शादी के कारण फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई थी नहीं तो फ़िल्म की शूटिंग अब तक समाप्त हो जाती.

katrina and salman

टाइगर 3 से पहले टाइगर सीरीज की दो फ़िल्में बनी थी. ख़ास बात यह है कि दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था. वहीं अब टाइगर 3 से भी फैंस को ठीक इसी तरह की उम्मीद है. बड़े पर्दे पर एक बार फिर से फैंस को कैटरीना और सलमान की जड़ी देखने को मिलेगी. खबरें है मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म साल 2022 में प्रदर्शित होगी.

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा शादी से एक माह पहले से ही खूब जोर-शोर से हो रही थी. दोनों की शादी फ़िल्मी गलियारों और मीडिया में खूब सुर्ख़ियों में रही. 6 दिसंबर को दोनों कलाकार अपनी शादी के लिए राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंसेस किले में पहुंचे थे. वहीं यहां पर दोनों ने शाही अंदाज में 9 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी.

विक्की और कैटरीना की शादी को काफी निजी रखा गया था. इस शादी में बॉलीवुड से कुछ एक ही सितारें पहुंचे थे. शादी के अगले ही दिन दोनों हनीमून के लिए मालदीव्स रवाना हुए थे. मालदीव्स में हनीमून मनाकर विक्की और कैटरीना कैफ 14 दिसंबर को भारत लौट आए थे. कैटरीना फिलहाल अपने ससुराल वालों के साथ समय बिता रही हैं.

katrina

Back to top button