बॉलीवुड

यश से शादी और बच्चे के पिता को लेकर खुलकर बोली नुसरत जहां, कहा- मां बनने के निर्णय पर है गर्व

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। नुसरत कुछ समय पूर्व ही मां बनी थी। हालांकि इसके पहले ही वह अपने एक्स-हसबैन्ड निखिल जैन से अलग हो गई थी। ऐसे में बच्चे के असल पिता को लेकर कई तरह की गॉसिप हो रही थी।

इस दौरान नुसरत को कई जगहों पर अपने बॉयफ्रेंड से पति बने एक्टर यश दासगुप्ता संग स्पॉट किया गया। यश के साथ दिखने और मां बनने को लेकर नुसरत को बहुत ट्रोल भी किया गया। लेकिन अब बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट से ये बात क्लियर हो गई कि उनके बेटे के रियल पिता यश दासगुप्ता ही हैं।

मां बनने पर खुलकर बोली नुसरत

हाल ही में नुसरत जहां ने एक चैट शो में अपने मां बनने पर खुलकर चर्चा की। उन्होंने अपने इस फासले को समझदारी भरा बताया। नुसरत जहां ने अपने चैट शो ‘इश्क विद नुसरत’ में मातृत्व को अपनाने पर दिल खोलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कभी प्रेग्नेंसी के समय बॉडी में होने वाले हार्मोनल बदलाव पर बात की तो कभी वे बेटे ईशान के पिता के बारे में बोलती नजर आई।

nusrat-jahan

मां होने पर है गर्व

nusrat jahan

नुसरत ने चैट शो में कहा कि “मैं एक सिंगल मां नहीं हूं। मेरे बेटे के पास एक सामान्य पिता और मां हैं। मैंने कोई भी गलती नहीं की है। यह मेरी लाइफ है और मेरा निर्णय है। लोगों को भले मेरा ये निर्णय साहसिक लगे, लेकिन मुझे ये एक बेहद समझदारी भरा फैसला लगता है। मैंने कभी इस टॉपिक पर चर्चा नहीं की, मैं अपने विवेक को बनाए रखना चाहती थी। हालांकि इस बारे में कई लोगों ने बहुत सी बाते कहीं। ऐसे में आज मैं इस बारे में कह रही हूं। हाँ मैं बेहद बोल्ड रही हूं। और मुझे अपने मां बनने पर गर्व है।

प्रेग्नेंसी में हुए कई बदलाव

nusrat jahan

नुसरत ने इस दौरान अपनी गर्भावस्था को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि जब वे मां बनने वाली थी तब उनके शरीर में कई हार्मोनल बदलाव होते थे। इनकी वजह से वह रोने लगती थी। कभी उन्हें हंसी भी आती थी। उन्होंने आगे बताया कि एक बार रात को 3 बजे उनका केला खाने का मन हुआ। इस फल को उन्होंने पहले अपनी लाइफ में कभी नहीं खाया था। लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उनका केला खाने का मन हो गया।

सूज जाता था पैर

nusrat jahan

नुसरत ने आगे बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनके पैर सूज जाते थे। शरीर में कई बदलाव होते थे। हालांकि अब वे धीरे-धीरे सामान्य होती जा रही हैं। नुसरत के इस जवाब के बाद कई ट्रोलर्स का मुंह बंद हो गया है। लोग एक्ट्रेस के बहादुरी भरे बयान की तारीफ कर रहे हैं। नुसरत ने ये बात तो साफ कर दी है कि यह उनकी लाइफ है और इसे वह अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हैं।

बंगाल सिनेमा में काम कर चुकी नुसरत जहां ने 2019 में राजनीति की दुनिया में कदम रखा था। वह टीएमसी की सांसद बनने और निखिल जैन से शादी करने को लेकर चर्चा में रही हैं।

Back to top button