बॉलीवुड

शादी के बाद पहली बार सेट पर नज़र आईं कैटरीना कैफ़। देखें तस्वीरें…

शादी के बाद पहली पर सेट पर कुछ यूं नज़र आईं कैटरीना कैफ़। देखें तस्वीरें...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद अपने-अपने काम पर वापस लौट आए हैं। जी हां विक्की को कुछ दिन पहले ही सेट पर देखा गया था और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी ‘वर्क मोड ऑन’ के पोस्ट शेयर किए थे, लेकिन अब नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ भी काम पर लौट आई हैं।

गौरतलब हो कि वह फिल्ममेकर श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के साथ सेट पर बातचीत करते हुए देखी गईं और इस दौरान वो बेहद सिंपल लुक में नज़र आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इसी 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी रचाई थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें शेयर की थी। वहीं अब धीरे धीरे दोनों स्टार्स अपने काम पर वापस लौट रहे हैं।

गौरतलब हो कि बीते दिनों विक्की किसी एड की शूटिंग करते हुए नजर आए थे तो वहीं अब नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ भी काम पर लौट आई हैं और जानकारी के मुताबिक, कैटरीना कैफ ने श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

Kaitreena Kaif

वहीं इससे पहले कहा जा रहा था कि कैटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ टाइगर- 3 की शूटिंग के साथ सेट पर वापसी करेंगी। लेकिन अब जो नई जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक कैटरीना कैफ टाइगर- 3 से पहले इसी हफ्ते से पाइपलाइन में स्थित फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू कर दी है।

Kaitreena Kaif

इसके अलावा मालूम हो कि कैटरीना की नई फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग मुंबई के ही एक स्टूडियो में हो रही है और श्रीराम राघवन की यह फिल्म 90 मिनट की होगी। वहीं इस वक्त कैटरीना कैफ की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें टाइगर- 3, मैरी क्रिसमस, फोन भूत और एक सुपरवीमन शामिल हैं।

vicky kaushal and katrina kaif

आख़िर में बता दें कि बीते दिनों कैटरीना ने विक्की कौशल से शादी की। जिसके बाद कैटरीना और विक्की अपने जुहू वाले नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। हाल ही में दोनों ने गृहप्रवेश भी किया था और इस पूजा विधि में पूरा परिवार मौजूद रहा। वहीं कैटरीना ने विक्की का हाथ थामे एक फोटो भी शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था ‘होम’।

Kaitreena Kaif

Back to top button