बॉलीवुड

डायरेक्टर के साथ पंगा लेना इन टीवी अभिनेत्रियों को पड़ा महंगा। जानिए…

किसी को बेचना पड़ा घर तो कोई गया कोर्ट। पैसे के लिए भिड़ना इन अभिनेत्रियों को पड़ा महंगा...

सामान्य जीवन में अक्सर हम अपने आसपास के लोगों से लड़ते-झगड़ते रहते हैं, लेकिन क्या आपको मालूम है कि किसी से अगर प्रोफेशनल फ़ील्ड में अनबन हो जाएं तो उसकी क्या कीमत चुकानी पड़ सकती है? शायद आप इसका सहज अंदाज़ा न लगा पा रहें हो, तो आइए आज हम आपको इसी से जुड़ी कहानी से रूबरू कराते हैं।

गौरतलब हो कि कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जब एक्टर्स का उनके प्रोड्यूसर्स संग विवाद हुआ। जी हां इनमें ज्यादातर मामले पैसों को लेकर रहें। वहीं जब बात छोटे पर्दे की करें तो यहां कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपने शो के मेकर्स पर पैसों के घपले का आरोप लगा चुकी हैं। आइए डालें एक नजर उन्हीं पर…

These actresses fought with producers

बता दें कि टीवी शो मधुबाला- एक इश्क एक जुनून की लीड एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने 2018 में आरोप लगाया था कि उनके शो के निर्माता अभिनव शुक्ला ने उनके बकाया 36 लाख रुपए नहीं दिए। इतना ही नहीं दृष्टि धामी ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स टीवी एसोसिएशन (सिंटा) में इसकी बाकायदा शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

These actresses fought with producers

वहीं दीपिका सिंह टीवी सीरियल दीया और बाती हम में लीड रोल प्ले कर चुकी हैं। उन्होंने 2014 में अपने प्रोड्यूसर्स पर आरोप लगाया था कि उनकी फीस से करीब 16 लाख रुपये काट लिए गए हैं। वहीं तब प्रोड्यूसर्स ने कहा था कि वह लेट आती थीं इसलिए पैसे कटे हैं। वहीं इस मुद्दे को बाद में दीपिका ने ‘सिंटा’ के पास भी लेकर गई थीं।

These actresses fought with producers

शिल्पा शिंदे आज के समय मे किसी पहचान की मोहताज नहीं। शिल्पा शिंदे ने भाबीजी घर पर हैं के मेकर्स पर एक बार आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके काफी पैसे रोक लिए। वहीं उन्होंने शो को भी बीच में ही छोड़ दिया था।

These actresses fought with producers

इसके अलावा रुबीना दिलैक को 2011 में एक प्रोड्यूसर की वजह से बहुत मुसीबत का सामना करना पड़ा था। जी हां उन्होंने कहा था कि प्रोड्यूसर ने उनके साथ 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी की थी। वहीं इस घटना के बाद उन्हें अपना घर और कार दोनों बेचना पड़ा था।

These actresses fought with producers

वहीं आख़िर में बता दें कि सोनारिका भदौरिया दास्तान ए मोहब्बत के मेकर्स से पैसों के लिए भिड़ चुकी हैं। शो बंद होने के बाद उन्हें कुल 80 लाख मिलने थे। लेकिन मेकर्स ने 8 लाख ही दिए। जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था।

These actresses fought with producers

Back to top button