बॉलीवुड

अरबाज से लेकर अर्जुन तक, पत्नी को तलाक देने के बाद इन 5 एक्टर ने विदेशी हसीनाओं से लगाया दिल

भारतीय फिल्म जगत में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने एक से अधिक शादी की है. कई कलाकार तो ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद विदेशी हसीना से दिल लगाया. किसी ने अपनी विदेशी प्रेमिका से शादी कर ली तो कोई अभी डेटिंग कर रहा है. आइए आज आपको 5 ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बताते हैं जिनका दिल अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद विदेशी मूल की हसीना पर आया.

अरबाज खान…

arbaaz khan and malaika arora

लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान अपनी फिल्मों से ज़्यादा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में रहे हैं. पांच साल की डेटिंग के बाद साल 1998 में उन्होंने मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोरा से मुस्लिम और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी.

हालांकि करीब 2 दशक बाद यह रिश्ता टूट गया था. दोनों ने साल 2017 ने अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. कपल ने इस दौरान तलाक ले लिया था.

arbaaz khan and giorgia andriani

तलाक के बाद से ही जहां मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान भी अपनी लाइफ़ में कफी आगे बढ़ चुके थे. तलाक के बाद से ही वे भी जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी उम्र में अरबाज से 22 साल छोटी हैं. बता दें कि जॉर्जिया विदेशी मूल की हैं. वे एक इटैलियन मॉडल हैं.

अर्जुन रामपाल…

arjun rampal and mehar

अभिनेता अर्जुन रामपाल हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. अर्जुन रामपाल हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही सुपर मॉडल मेहर जेसिया से शादी कर चुके थे. दोनों साल 1998 में विवाह बंधन में बंधे थे और करीब 21 साल पहने दोनों का रिश्ता ख़त्म हो गया था. अर्जुन ने अपनी पत्नी मेहर से साल 2019 में तलाक ले लिया था.

arjun rampal and gabriella demerits

मेहर जेसिया से तलाक लेने के बाद अर्जुन रामपाल का दिल खुद से करीब 15 साल छोटी गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स पर आया था. अर्जुन भी अरबाज की तरह विदेशी हसीना पर दिल हार बैठे. बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स दक्षिण अफ्रीका की हैं. दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं और बिना शादी के ही यह दोनों एक बेटे के माता-पिता भी बन चुके हैं. जिसका नाम एरिक है.

विंदू दारा सिंह…

vindu dara singh

अभिनेता विंदू द्वारा सिंह बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. वे दिग्गज़ अभिनेता और लोकप्रिय पहलवान रहे दारा सिंह के बेटे हैं. विंदू ने अभिनेत्री फराह से शादी की थी. बता दें कि फराह मशहूर अभिनेत्री तब्बू की बड़ी बहन हैं. विंदू और फराह की शादी साल 1996 में हुई थी. हालांकि 6 साल बाद दोनों साल 2002 में तलाक लेकर अलग हो चुके थे.

vindu dara singh

फराह से तलाक लेने के बाद विंदू का दिल भी विदेशी हसीना पर आया. उन्होंने फराह से तलाक के बाद दूसरी शादी की. उनकी दूसरी पत्नी बनी डीना उमारोवा. डीना रशियन मॉडल थीं. साल 2005 में दोनों विवाह बंधन में बंधे थे.

राहुल महाजन…

Rahul Mahajan

राहुल महाजन को टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से पहचान मिली थी. गौरतलब है कि राहुल महाजन ने एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन शादी की है. उनकी पहली शादी श्वेता से हुई थी और उन्होंने दूसरी शादी डिंपी गांगुली से की थी. राहुल की दोनों ही शादी नहीं टिक सकी.

Rahul Mahajan

राहुल महाजन ने इसके बाद तीसरी शादी नताल्‍या इलीना से की थी. बता दें कि राहुल की तीसरी पत्नी नताल्‍या इलीना कजाकिस्तान की मॉडल हैं. वे दिखने में काफी ख़ूबसूरत है. साल 2018 में नताल्या राहुल की तीसरी पत्नी बनी थी.

पवन कल्याण…

pawan kalyan

पवन कल्याण दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार हैं. पवन कल्याण अपनी फिल्मों के चलते खूब लोकप्रिय हुए हैं. पवन कल्याण ने भी तीन-तीन शादियां की है. वहीं अंत में उनका दिल भी विदेशी महिला पर ही आया. पवन ने पहली शादी नंदिनी और दूसरी शादी रेनू देसाई से की थी.

pawan kalyan

दोनों शादी असफ़ल होने के बाद पवन ने तीसरी शादी एना लेजनेवा से की थी. पवन की तीसरी शादी साल 2013 में हुई थी.

Back to top button