बॉलीवुड

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की राहें हुई जुदा! बॉयफ्रेंड ने छोड़ा एक्ट्रेस का घर…

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की तीन साल की प्रेम-कहानी में आई दरार। दोनों की राहें हुई जुदा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के बीच अब सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जी हां जो ताजा ख़बर निकलकर आ रही उसके मुताबिक यह कपल लगभग तीन साल से एक साथ हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों का रिश्ता अब ब्रेकअप की ओर बढ़ रहा है।

Sushmita Sen

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनके एक करीबी सूत्र ने बताया है कि सुष्मिता ने रोहमन के साथ सभी संबंध तोड़ लिए हैं और मॉडल उनके घर से बाहर भी चले गए हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रोहमन फिलहाल एक दोस्त के यहां रह रहे हैं।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ने अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं और कहा यहां तक जा रहा है कि रोहमन एक्ट्रेस का घर छोड़ चुके हैं। इतना ही नहीं रोहमन फिलहाल अपने दोस्त के घर पर रह रहे हैं और अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं मालूम। हाँ मगर एक्ट्रेस के फैंस ये न्यूज सुन दुखी जरूर हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


गौरतलब हो कि सुष्मिता सेन और रोहमन बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल्स में से एक गिने जाते हैं और दोनों की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। इतना ही नहीं अक्सर सुष्मिता और रोहमन सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। वहीं रोमांटिक फोटोज शेयर करने में भी यह कपल पीछे नहीं रहता, लेकिन इसी बीच सुष्मिता और रोहमन ने अपने रिश्तों से दूरियां बना ली है। ऐसे में अब शायद फैंस की यह इच्छा अधूरी ही रह जाएं कि दोनों शादी करेंगे।

Sushmita Sen

वहीं आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि एक बार शादी को लेकर रोहमन से एक सवाल पूछा गया था। उस दरमियान रोहमन ने कहा था कि, “सुष्मिता, उसकी बेटियां हम पहले से ही एक परिवार हैं। कभी मैं बच्चों के लिए पिता की तरह होता हूं तो कभी दोस्त की तरह। एक समय पर हम लड़ते भी हैं और हम किसी दूसरी नॉर्मल फैमिली की तरह हैं। हमें इसमें मजा आता है और जब हम शादी करेंगे तो छुपाएंगे नहीं।”

Sushmita Sen

इतना ही नहीं आख़िर में बता दें कि एक बार रोहमन शॉल ने कहा था कि, “पर्सनल लेवल पर, सुष्मिता ने मुझे बदल दिया। मैंने चीजों को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया, मैंने जीवन का अधिक सम्मान करना शुरू कर दिया, मेरा और दूसरों का।” इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि जब मैंने मॉडलिंग शुरू की थी, तब मैं एक स्टार बनना चाहता था, लेकिन अब, मेरी अलग योजनाएँ हैं।

sushmita sen rohman shawl

मैं अंततः व्यवसाय में उद्यम करना चाहता हूं। लेकिन फिलहाल मैं मॉडलिंग में ही रहना चाहता हूं क्योंकि इससे मुझे खुशी मिलती है और फेमस होना अब मेरी विश लिस्ट में नहीं है। लेकिन अब जिस शख्स ने रोहमन का मन बदला उसी के साथ उनका रिश्ता टूट गया है।

Back to top button