बॉलीवुड

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता जूझ रहीं है गंभीर बीमारी से, कहा कुछ भी ठीक नहीं मैं रोती रहती हूँ

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोनवार जूझ रहीं है गंभीर बीमारी से , लिखी भावुक पोस्ट

मॉडल व एक्टर मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर डिप्रेशन से जूझ रही हैं। अंकिता ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद की एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह ड्रिंक पीते हुए मुस्कुरा रही हैं। अंकिता ने बताया कि वह फोटो में ठीक लग रही हैं, लेकिन असल में बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं। अंकिता ने अपनी आपबीती बताते हुए एक लंबा-चौड़ा नोट लिख डाला।

Milind Soman wife

अंकिता ने लिखा, “हाल के दिनों की एक फोटो, एक दिन जब मेरे दिमाग में तूफान मचा था लेकिन मेरे चेहरे पर मुस्कान के साथ शांति झलक रही थी। हां, मेरे पास अभी भी कुछ दिन हैं जहां सब कुछ ‘ठीक’ नहीं है। हर कोई जो ‘ठीक’ दिखता है, वास्तव में ठीक नहीं होता।

Milind Soman wife

अंकिता कोंवर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखते हुए कहा ‘कुछ चीजें एक ही समय में भारी और अर्थहीन लगने लगती हैं लेकिन मैं अब पहले की तरह नहीं डरती। चिंता और डिप्रेशन की लंबी अवधि जीने के बाद भी मुझे अभी-भी काले धब्बे के छोटे पलों का सामना करना पड़ता है।  मैं रोती हूं जब मुझे अंधेरों का सामना करना पड़ता है।’

Milind Soman wife

अंकिता कोनवार ने अपने पोस्ट में अपनी इच्छाओं को रोशनी डालते हुए , अपनी ज़िंदगी की चलती परेशानी को दरसाया है , मिलिंद सोमन ने बताया मुझे याद है कि कहीं पढ़ा था कि ‘हममें से कुछ को इस दुनिया में जिंदा रहने के लिए बाकी लोगों की तुलना में थोड़ा अधिक प्रयास करने की आवश्यकता होती है’ और मैं आखिरकार उस तथ्य को स्वीकार करने के लिए आई हूं।

बेशक, हमारे जीवन की घटनाएं और अनुभव इसमें बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं। यह आसान नहीं होता है, आप बस बेहतर और मजबूत होते जाते हैं।”

Milind Soman wife

फैंस को दिए डिप्रेशन से लड़ने के टिप्स

अंकिता जो अपने पति मिलिंद की तरह एक खेल उत्साही भी हैं, ने कहा कि उनकी सच्ची खेल भावना में डिप्रेशन आसान नहीं है और न ही यह आसान होता है। हालांकि, इससे निपटने के दौरान, हम सभी बेहतर और मजबूत होना सीखते हैं। जो मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं वो कुछ तरीके अपनाकर इससे निपट सकते हैं।

. शारीरिक और मानसिक व्यायाम
. एक पत्रिका बनाए रखना
. कैफीन का कम से कम सेवन करें
. शराब का सेवन कम करना
. नशीलों चीजों का सेवन ना करें

शादी के हुए 7 साल

बता दे की अंकिता और मिलिंद सोमन की शादी को तीन साल से ज्यादा का समय हो गया है जबकि दोनों का रिश्ता 7 साल पुराना है। रिश्ते के सालों बाद भी दोनों के बीच का प्यार देखते ही बनता है। दोनों अक्सर एक दूसरे को लेकर इंस्टाग्राम रोमांटिक पोस्ट शेयर करना नहीं भूलते हैं। लेकिन अक्सर ये जोड़ा उम्र के फासलों की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर रहता है।

Back to top button