बॉलीवुड

ये हैं बिग बॉस से जुड़े ऐसे प्रतियोगी, जिन्होंने शो पर हासिल किया अपना प्यार, फ़िर रचाई शादी…

टीवी की दुनिया के सबसे विवादित शो में से एक है बिग-बॉस। जी हां इसके 15 वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और यह सीजन भी अपने बनें- बनाएं ढ़र्रे से ही गुजरने वाला है। जिसमें काफ़ी कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिलेगी। साथ ही साथ कुछ प्यार- मोहब्बत के तराने भी गुनगुनाएं जाएंगे। बता दें कि इस सीजन के शुरुआत के साथ ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं।

वहीं सिर्फ करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ही नहीं इससे पहले इस सीजन में ईशान और मायशा भी अपने प्यार को सबके सामने कबुल कर चुके हैं। इसके अलावा ऐसे कई रिश्ते हैं जो इस शो पर ही आकर बनते हैं। जिसमें कुछ टूट भी जाते हैं, लेकिन आइए आज हम आपको कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताते हैं। जो आकर इसी शो पर बनी और उसके बाद शादी के बंधन में बंधें…

Big Boss Couple Who Got Married

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी…

गौरतलब हो कि 4 रियलिटी शो जीत चुके प्रिंस नरूला आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होनें बिग बॉस सीजन- 9 में एंट्री ली थी और इस सीजन के विजेता भी बनें। वहीं बता दें कि इस सीजन के दौरान प्रिंस नरूला को अपनी हमसफर भी मिली। गौरतलब हो कि वे इस शो पर युविका चौधरी से मिलें और शो खत्म होने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

जानकारी के लिए बता दें कि वे पहले इकलौते ऐसे कपल हैं, जिन्होंने शो के बाद शादी की थी और यह जोड़ी बिग बॉस- 9 के सेट पर मिली थी और पहले दिन से ही इनकी केमिस्ट्री साफ दिख रही थी। हालांकि, युविका के बाहर होने के बाद, प्रिंस नरूला एक और कंटेस्टेंट नोरा फतेही के करीब भी आ गए थे, लेकिन जल्द ही उनका झगड़ा हो गया और शो जीतने के बाद यह जोड़ी फिर से जुड़ गई और उन्होंने 2018 में शादी कर ली।

रोशेल राव और कैथ सेकुरा…

Big Boss Couple Who Got Married

वहीं बिग बॉस के सीजन 9 में ही हिस्सा ले रहे थे रोशेल राव और कैथ सेकुरा। जो इस सीजन के सबसे हॉट कपल्स में से एक थे और इन दोनों की बिग बॉस शो के दौरान केमिस्ट्री देखने लायक थी। इतना ही नहीं ये दोनों ही कपल एक साथ बेहद खूबसूरत लगते हैं। वहीं इन दोनों का लव बिग बॉस शो के दौरान शुरू हुआ था और अपने इस प्यार को उन्होनें साल 2018 में शादी में तब्दील किया और बिग बॉस शो के बाद रोशेल राव और कैथ सेकुरा ने डांस रियलिटी शो नच बलिए- 9 में बतौर कंटेस्टेंट भी भाग लिया। वहीं इसके अलावा रोशेल को अक्सर कपिल शर्मा के शो में कॉमेडी करते हुए देखा गया है।

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय…

Big Boss Couple Who Got Married

किश्वर मर्चेंट राय भी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वो एक इंडियन टेलीविजन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वह हिप हिप हुर्रे, एक हसीना थी, इतना करो ना मुझे प्यार, हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल और प्यार की ये एक कहानी जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा साल 2015 में इन्होनें कलर्स पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस- 9 में एक कंटेस्ट के रूप में हिस्सा लिया था। वहीं इस शो में उन्हें अपना हमसफर मिला। इस शो के दौरान सुयश राय का किश्वर मर्चेंट की तरफ प्यार बढ़ने लगा था और इसी शो में उन्होनें अपने इस रिश्ते के बारे में ऐलान किया था और दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली।

असीम रियाज और हिमांशी खुराना…

himanshi khurana and asim riaz

इस कपल ने फिलहाल शादी नहीं की है, बल्कि यह कपल बिग बॉस सीजन- 13 के सबसे चर्चित कपल्स में से एक है। बता दें कि इस शो में आने से पहले ही हिमांशी 9 साल से रिलेशनशिप में थी। इसके अलावा उनकी सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन बिग बॉस शो में एंट्री लेने के बाद उनकी नजदीकियां असीम रियाज से बढ़ने लगी और जिसके कारण उन्होंने अपनी पहली सगाई भी तोड़ दी।

इसके तुरंत बाद, हिमांशी और आसिम एक-दूसरे को डेट करने लगे और अब भी साथ हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Back to top button