बॉलीवुड

आलिया भट्ट दोस्त मेघना गोयल की शादी में झूमती आई नज़र, दोस्त की खूबसूरती के आगे फीकी पड़ी आलिया

बैकलेस ब्लाउज और सिम्पल सी साड़ी में सभी का दिल लूट ले गई आलिया भट्ट की दोस्त मेघना गोयल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्टी मेघना गोयल ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सोमन करण से शादी कर ली है. इस कपल की वेडिंग सेरेमनी में आलिया के अलावा उनकी पूरी गर्ल गैंग शामिल हुई थी. इस गर्ल गैंग ने पूरी शादी के दौरान धमाल मचा कर रख दिया था. इन सभी ने हमेशा की तरह अपने लिए इस तरह के ऑउटफिट्स चुने थे, जिसमें वह न केवल बेहद की सुंदर लग रही थीं बल्कि उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी काफी अच्छा था. हालाँकि इस दौरान दुल्हन का लुक भी कुछ कम मॉडर्न नहीं लग रहा था.

दरअसल आलिया की दोस्त ने हेवी लहंगा चुनने की बजाए अपने लिए सिंपल सी साड़ी ही चुनी थी. उनके इस सिंपल और बेहतरीन लुक से कोई भी उनसे नज़रे नहीं हटा पा रहा था.

लाल साड़ी में जंच रही थी दुल्हन
आपको बता दें कि, अपने ब्राइडल लुक को कम्पलीट करने के लिए मेघना गोयल ने लाल रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी. इस साडी के साथ में उन्होंने गोल्डन कलर का ब्लाउज़ भी केरी किया था. इस चोली को फ्रंट और बैक पर से डीपकट लुक दिया गया था, जिसके साथ स्लीव्स को कटआउट पैटर्न में रखा था.

साड़ी पर था जरी का खूबसूरत काम
आलिया की दोस्त दुल्हन बनीं मेघना गोयल ने जो लाल रंग की साड़ी पहनी थी, उस साड़ी की हेमलाइन में खूबसूरत जरी का काम किया हुआ था. उनकी साड़ी में रफल पैटर्न को उकेरा गया था, जोकि मेघना की टोंड बॉडी को जबरदस्त तरीके से कॉम्पलिमेंट कर रहे थे. वह अपनी पूरी ही ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही थी.

alia bhatt friend megha goyal wedding

इस स्टाइल के साथ किया अपने लुक को कंप्लीट
अपनी इस साड़ी के साथ मेघना गोयल ने लाल रंग का घूंघट भी ओढ़ा था. इसके साथ उनकी जूलरी का सिलेक्शन भी काफी मिनिमल रखा गया था. इसके साथ ही दुल्हन बनी मेघना ने न्यूड टोन मेकअप किया था, जिसके साथ बालों को वेव्स में स्टाइल करते हुए खुला छोड़ा गया था.

alia bhatt friend megha goyal wedding

अपनी दोस्त के आगे आलिया भी पड़ गईं फीकी
अपने इस सिंपल से ब्राइडल अटायर में भी मेघना काफी खूबसूरत लग रही थी. उनके आगे प्लंजिंग नेक वाला को-ओर्ड सेट पहनी आलिया भी फीकी लगने लगी थीं. खैर, यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दुल्हन साधारण अवतार में भी सबसे अच्छी लगती है.

वहीं दोस्त की शादी में आलिया भी कुछ कम खूबसूरत नहीं लग रही थी. अब आलिया (Alia Bhatt Latest Photo ) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैंस को ये तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं. इससे पहले भी आलिया गर्ल गैंग के साथ मेघना गोयल की बैचलर पार्टी को इंजॉय करते नज़र आई थी. इससे पहले आलिया अपनी दोस्त अनुष्का रंजन की शादी में मस्ती करती हुई नज़र आई थी.

alia bhatt friend megha goyal wedding

आलिया के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो आलिया अगली बार ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ में दिखाई देंगी. दोनों फिल्में जनवरी 2022 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके अलावा, उनकी पाइपलाइन में रणबीर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ शामिल है.

Back to top button