बॉलीवुड

सोशल मीडिया यूज़र्स ने सामंथा को कहा ‘तलाकशुदा आइटम’, एक्ट्रेस ने दिया जोरदार जवाब

साउथ सिनेमा की मशहूर खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक लेने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. मीडिया में उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी के चर्चे बने हुए है. पति से अलग होने के बाद सामंथा रुथ प्रभु को जहां फैंस का सपोर्ट मिल रहा है, वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उन्हें इस मामले में ट्रोल करते रहते हैं. उन पर तरह-तरह के बयान कहते रहते है.

samantha

ऐसे में कई सोशल मीडिया यूज़र्स का मानना है कि, सामंथा ने नागा से पैसों के लिए शादी की थी और चार साल बाद ही तलाक दे दिया. हाल ही में एक बार फिर सामंथा को उनके तलाक का जिम्मेदार ठहराते हुए लोगों ने ट्रोल करने की कोशिश की थी.

samantha akkineni

हमेशा की तरह इस बार भी सामंथा ने बेहद सटीक और सधा हुआ जवाब देते हुए ट्रोल करने वाले इस शख्स की बोलती बंद कर दी. ज्ञात होकि सामंथा और नागा चैतन्य ने अक्टूबर, 2021 में तलाक लेने का फैसला किया था. इसके बाद दोनों अलग हो गए. इस तलाक के बाद से ही कई यूज़र्स सामंथा को लगातार ट्रोल कर रहे है. ऐसे में कई लोगों ने सामंथा पर गर्भपात करवाने जैसे आरोप भी लगा दिए.

एक ट्विटर यूजर ने तो हद पार करते हुए सामंथा पर अप्रिय टिप्पणी की और उन्हें ‘तलाकशुदा चीज’ करार दिया. इस ट्वीट में एक्ट्रेस सामंथा के लिए तलाकशुदा, पुरानी चीज और सेकेंड हैंड आइटम जैसे शब्दों का इस्तेमाल भी किया गया. कामाराली दुकानदार (Kamarali Dukandar) नाम के एक यूजर के ट्वीट में लिखा गया कि सामंथा ने एक जेंटलमैन से 50 करोड़ रुपये की टैक्स फ्री मनी लूट ली. सामंथा उस यूज़र्स के ट्वीट पर बिखर पड़ी और उन्होंने लिखा, ‘ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दें.’

samantha

2017 में हुई थी दोनों की शादी
आपको बता दें कि, साउथ के सुपरस्टार नागा अर्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने साउथ एक्ट्रेस सामंथा से अक्टूबर, 2017 में शादी की थी. ये इन दोनों की लव मैरिज थी. तलाक के बाद नागा चैतन्य ने सामंथा को 200 करोड़ रुपये एलिमनी के रूप में देने की बात कही थी. मगर एक्ट्रेस ने इसे लेने से मना कर दिया था. सामंथा ने 11 सालों के अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है.

samantha

आज उनकी फैन फॉलोविंग सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में है. वेब सीरीज फैमिली मैन 2 में उनके किरदार ने उन्हें और भी मशहूर कर दिया है. सामंथा और नागा की शादी वर्ष 2017 में बड़ी धूमधाम के साथ हुई हैं. दोनों ने दक्षिण भारतीय और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी.

samantha

गौरतलब है कि हालिया अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज से सामंथा का आइटम सॉन्ग लॉन्च हुआ है. इस गाने में सामंथा के बोल्ड डांस मूव्स दिखने को मिल रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर में पहली बार कोई आइटम सॉन्ग किया है. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो इस तलाक के पीछे की वजह वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में सामंथा के सेक्स सीन माने जा रहे है.

Back to top button