बॉलीवुड

Video: गोविंदा भी थे माधुरी के प्यार में पागल, शादी के लिए कर दिया था प्रपोज, मिला था यह जवाब

हिंदी सिनेमा में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित बीते 37 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुडी हुईं हैं. अब चाहे माधुरी दीक्षित फिल्मों में काम नहीं करती हैं हालांकि वे एक ऐसी अदाकारा है जिनकी लोकप्रियता कभी कम नहीं होती. उनसे जुड़े किस्से, उनकी फिल्मों की हमेशा बातें होती रहती है.

madhuri dixit

मधरी दीक्षित अपने समय की एक बेहद लोकप्रिय अदाकारा हैं. माधुरी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत अदाकाराओं में भी गिनी जाती हैं. वहीं उनके डांस का भी कोई तोड़ नहीं है. उन्होंने फिल्मों में अपने गजब के डांस से भी अपनी एक अलग और ख़ास पहचान बनाई है.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित को चाहने वाले देश दुनिया में मौजूद है. लाखों-करोड़ों लोग उन पर जान छिड़कते हैं और हिंदी सिनेमा के कुली नंबर वन, हीरो नंबर 1 यानी कि सुपरस्टार गोविंदा भी कभी माधुरी के प्यार में पागल थे. एक समय था जब गोविंदा माधुरी पर जान छिड़कते थे. इसका ख़ुलासा खुद गोविंदा ने हाल ही में किया है.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित पर कई बॉलीवुड अभिनेता लट्टू हुए हैं और इनमे गोविंदा का नाम भी शामिल है. गोविंदा ने खुद इस राज से पर्दा उठाया है कि वे माधुरी दीक्षित से शादी भी करना चाहते थे. गोविंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हो रहा है जिसमे आप उन्हें माधुरी के बार में बात करते हुए देख सकते हैं.

madhuri dixit govinda

90 के दशक के लोकप्रिय सुपरस्टार रहे गोविंदा एक बार डांस दीवाने के सेट पर बतौर गेस्ट जज बनकर पहुंचे थे. बता दें कि इस शो में माधुरी दीक्षित भी जज की भूमिका में नज़र आती हैं. गोविंदा माधुरी के शो पर उनकी तारीफ करने से भी नहीं चूके और उन्होंने सबके सामने अपने दिल का हाल भी बता दिया.

madhuri dixit govinda

वायरल वीडियो में आप गोविंदा को कहते हुए सुन सकते हैं कि, ”माधुरी दीक्षित के जो हम लोग फेन हैं ऐसे तो कहीं नहीं हैं. आप लोगों ने बड़े मियां छोटे मियां तो देखी होगी. आप लोग तो शायद ये डिस्कस कर रहे हो हमने तो कहा था हमसे शादी क्यों नहीं कर लेती. चाहे जो करके दिखा लो. लेकिन माधुरी ने हम लोगों की एक भी नहीं सुनी. और ये नहीं नहीं कहते कहते ‘नेने’ से शादी कर गई.”

बता दें कि अमिताभ बच्चन और गोविंदा की साल 1998 में आई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म में एक डांस नंबर था जिसमें माधुरी दीक्षित की झलक भी देखने को मिलती है. उसमें दिखाया जाता है कि अमिताभ बच्चन और गोविंदा दोनों माधुरी के पीछे पड़े होते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं.

madhuri dixit govinda and amitabh bachchan

बता दें कि 54 वर्षीय माधुरी ने साल 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. वे बॉलीवुड इतिहास की सफ़लतम अदाकाराओं में गिनी जाती हैं और 90 के दशक में भी वे काफी लोकप्रिय रही.

madhuri dixit

वहीं गोविंदा ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज़ साल 1986 में आइए फिल्म ‘इल्जाम’ से किया था. गोविंदा ने भी 90 के दशक में ढेरो हिट फ़िल्में देकर खुद को एक बेहतरीन अभिनेता के रूप में स्थापित किया.

Back to top button