Viral

शादी में दूल्हा दुल्हन ने किया बेहद खूबसूरत डांस , सोशल मीडिया पर खूब किया गया पसंद

दूल्हा दुल्हन ने किया 'शावा-शावा' सॉन्ग पर डांस , सोशल मीडिया पर खूब हुआ वायरल

Bride Groom weeding : अभी शादी का काफ़ी दौर चल रहा है। शादियों में दूल्हा दुल्हन ही शादी की शोभा होती है । शादियों में दूल्हा-दुल्हन द्वारा किए गए डांस परफॉर्मेंस को हमेशा से पसंद किया जाता है । सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो वैसे भी सुर्खियां बटोरते हैं । शादी से जुड़ा वीडियो फिर एक बार सोशल मिडिया में वायरल हो रहा हैं , जिसमें दूल्हा और दुल्हन रोमांटिक डांस से सबको प्रभावित कर रहे हैं.

bride-groom-video-are-so-romentic-that-its-hits-the-social-media

वीडियो इतना प्यारा है कि लोग इसे देखे बिना रह नहीं पा रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यह जोड़ा बॉलीवुड के मशहूर सॉन्ग ‘शावा-शावा’ पर डांस कर रहा है और शादी में जुटे मेहमान दोनों को जमकर चीयर कर रहे हैं. दोनों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है , इंस्टाग्राम रील्स में दोनों के विडियोज को काफी शेयर किया जा रहा है ।

दूल्हा-दुल्हन की डांसिंग केमिस्ट्री

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaivahik Wedding (@vaivahik)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर जबरदस्त एक्सप्रेशन के डांस मूव्स को कर रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री इस दौरान बेहद प्यारी लग रही है. दुल्हन इस दौरान पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही है, जबकि दूल्हा भी सूट में काफी हैंडसम दिख रहा है.

दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर जिस गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं वो सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी, कभी गम’ का है , और इस गाने पर दोनों की डांसिंग केमिस्ट्री , एक्सप्रेशन बिल्कुल मैच कर रहे है । दोनो का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है ।

दोनों की डांस ने सभी को किया प्रभावित

शादी से जुड़ा यह वीडियो vaivahik नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही इसके कैप्शन में लिखा गया है, “इस कपल की केमिस्ट्री ही सब कुछ है.” वीडियो पर खूब व्यूज के साथ-साथ लाइक्स भी आ रहे हैं. वीडियो पर यूजर लिखते हैं, ‘क्या यह रियल लाइफ में संभव है?’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘इसका पूरा वीडियो पोस्ट करें.’

Back to top button