बॉलीवुड

मां के साथ पढ़ाई करते हुए रो रही यह एक्ट्रेस, वायरल हुई बचपन की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल

सोशल मीडिया के इस जमाने में अक्सर बॉलीवुड सितारों की सालों पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. फ़िल्मी सितारों के कई फैन पेज रहते हैं जो उनकी तस्वीरों को साझा करते रहते हैं. फिलहाल आज की एक जानी-मानी अदाकारा की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है जिसमें वे अपनी मां के साथ नज़र आ रही है.

एक फैन पेज ने हाल ही में अभिनेत्री की तस्वीर साझा की है. तस्वीर एक अभिनेत्री के बचपन की है. जिसमें आप उन्हें अपनी मां के साथ देख सकते हैं. वो मां के पास बैठकर पढ़ाई कर रही हैं और रोती हुईं नज़र आ रही हैं. हालांकि फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

fatimasanashaikh

तस्वीर देखने के बाद शायद आप भी इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए होंगे. हालांकि आपको बता दें कि यह अभनेत्री बीते कुछ दिनों से अपने लिंक-अप को लेकर भी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं उनकी ख़ूबसूरती के भी ख़ूब चर्चे होते हैं. आपको बता दें कि यह तस्वीर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की है.

fatimasanashaikh

फातिमा की बचपन की तस्वीर को बहुत कम फैंस पहचान पाए हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. फैंस इस पर कमेंट्स कर एक्ट्रेस के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं.

fatima sana shaikh

fatimasanashaikh

गौरतलब है कि फातिमा सना शेख अभिनेता आमिर खान के तलाक के बाद से ख़ूब सुर्ख़ियों में हैं. आमिर ने कुछ महीनों पहले जब अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था तो अचानक से फातिमा सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई थी.

fatima sana shaikh

fatimasanashaikh

अब तक कई बार इस तरह की ख़बरें आ चुकी है कि फातिमा का आमिर के साथ अफ़ेयर चल रहा है. इतना ही नहीं अफवाहें यह भी उड़ चुकी है कि दोनों कलाकारों ने शादी भी कर ली है. लेकिन अपने एक साक्षात्कार में फातिमा इन बातों को बकवास बता चुकी है.

fatimasanashaikh

fatima sana shaikh

बता दें कि आमिर और फातिमा साल 2016 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में आमिर ने महावीर सिंह फोगाट का रोल निभाया था वहीं फातिमा गीता फोगाट के रोल में देखने को मिली थी.

fatimasanashaikh

दंगल के बाद आमिर और फातिमा ने साल 2018 में आई फिल्म ”ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी साथ काम किया था. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. बड़े बजट की इस फिल्म में अहम रोल में ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन और मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ भी नज़र आई थीं.

Back to top button