बॉलीवुड

चीफ मिनिस्टर की पोती है कैटरीना की होने वाली देवरानी, हॉटनेस में जेठानी को देती है टक्कर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal-Katrina Kaif) की शादी के चर्चे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को धूमधाम से शादी रचाई थी। इसके बाद से ही दोनों हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और न्यूज चैनल पर छाए हुए हैं। शादी के बाद दोनों जुहू स्थित नए घर में भी शिफ्ट हो गए हैं।

अपने नए घर और ससुराल में कैटरीना काफी खुश है। अपने सास-ससुर से उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है। वहीं उनकी अपने देवर यानि विक्की कौशल के भाई सनी कौशल से भी अच्छी बन रही हैं।

कैटरीना की देवरानी बन सकती हैं शरवरी वाघ

sharvari wagh

कैटरीना को अपने ससुराल में जल्द ही एक नई देवरानी भी मिल सकती है। हम यहां विक्की के भाई सनी कौशल की कथित गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की बात कर रहे हैं। विक्की और कैटरीना की शादी में आए मेहमानों में शरवरी भी शामिल थी। कैटरीना को भी शरवरी पहली मुलाकात में काफी अच्छी लगी।

खूबसूरती में कैटरीना को देती है टक्कर

sharvari-wagh

वैसे हुस्न और खूबसूरती की बात करें तो शरवरी वाघ भी कैटरीना कैफ को कड़ी टक्कर देती है। उनकी बोल्ड अदाओं और फेशन सेंस के आगे कैटरीना भी एक बार फीकी लग जाएंगी। शरवरी की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम ही है।

‘बंटी और बबली 2’ से बॉलीवुड में रखा कदम

sharvari-wagh

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) से शरवरी ने बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म में उनका काम दर्शकों को बहुत पसंद आया। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे भविष्य में और भी कई बड़े फिल्म प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन सकती हैं। उनके अंदर एक अच्छी कलाकार बनने की सभी खूबीयां हैं। मतलब वह हुस्न के साथ-साथ एक्टिंग में भी अपनी भावी जेठानी यानि कैटरीना कैफ को टक्कर देती हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

sharvari-wagh

शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यहां वे आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। फैंस भी इन तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। शरवरी अपने हुस्न के चलते अक्सर लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं।

लंबे समय से है सनी कौशल के साथ रिलेशन में

sharvari-wagh

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और शरवरी वाघ एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है। सूत्रों की माने तो आने वाले समय में दोनों शादी भी कर सकते हैं। ऐसे में कौशल परिवार में कैटरीना के बाद एक और खूबसूरत बहू आ जाएगी। दिलचस्प बात ये होगी कि ये दोनों बहूएं फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस होंगी।

रखती हैं मजबूत फैमिली बैकग्राउंड

sharvari-wagh

शरवरी के फैमिली बैकग्राउंड की बात करें तो ये काफी मजबूत है। वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना के दिग्गज नेता मनोहर जोशी की नातिन हैं। वहीं उनके शैलेश वाघ मुंबई के फेमस बिल्डर हैं। एक्ट्रेस बनने से पहले से पहले भी शरवरी वाघ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रह चुकी हैं। वे फेमस फिल्ममेकर जय लीला भंसाली की फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक काम कर चुकी हैं।

sharvari-wagh

वैसे आपको कैटरीना की यह भावी देवरानी कैसी लगी?

Back to top button