बॉलीवुड

TV Actress अंकिता लोखंडे की शादी के बाद नए घर में प्रवेश, अंकिता ने ठोकर से गिराया अनाज का लोटा

अंकिता और विक्की जैन ने किया नए घर में प्रवेश , सारे रश्मे को किया पूरा : देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक लंबे वक्त के रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंध गए है । शादी की बाद उनके खूब चर्चे हुए , अंकिता ने शादी के बाद अपनी जन्मदिन भी मनाई , उनके जन्मदिन की तस्वीर फैंस ने भी काफ़ी पसंद किया । अब अंकिता लोखंडे और उनके पति अपने नई आशियाने में प्रवेश किया है ।

ankita lokhande

अंकिता लोखंडे ने गृह प्रवेश का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह अपने नए घर में एक छोटी पूजा में भाग लेती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

सिर पर पल्लू लेकर चली दुल्हनिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इसके बाद अंकिता लोखंडे अपने पैरों को हल्दी से भरी थाली में रखते हुए घर में प्रवेश कर जाती हैं और उनके पैरों के निशान फर्श पर छपते चले जाते हैं। अंकिता विक्की के साथ अपनी साड़ी के पल्लू से अपने सिर को ढंक कर आगे बढ़ती चली जाती हैं। इस लुक में अंकिता लोखंडे बिलकुल किसी पारंपरिक दुल्हन जैसी लग रही हैं।

अंकिता लोखंडे का गृह प्रवेश

ankita lokhande

वीडियो में अंकिता लोखंडे नीली साड़ी में और विक्की जैन फॉर्मल कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। दोनों ही सेलेब्रिटी अपने नए घर के एंट्रेंस गेट के सामने खड़े हैं। दोनों अपने हाथों को हल्दी से भरी भरी थाली में डुबोकर उससे पास की दीवार पर छापे लगा रहे हैं। विक्की नीचे झुकता है और अंकिता के सामने थाली रखता है।

ठोकर से गिराया अनाज का लोटा

ankita lokhande

अंकिता लोखंडे गृह प्रवेश की रस्म को पूरा करते हुए अपने पैर से चावल से भरे लोटे को ठोकर मारती हैं। वीडियो में अंकिता और विकी को बड़ों के पैर भी छूते हुए और उनका आशीर्वाद लेते हुए भी देखा जा सकता है। बता दें कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन की शादी काफी जोरदार रही है और दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई हैं।

Back to top button