बॉलीवुड

सैफ एण्ड करीना ने मनाया नन्हे Tamur का 5 वा जन्मदिन ,सारा भी रही शामिल : देखें तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान का लालडे तैमूर अली खान आज 5 साल के हो गए हैं। इस मौके पर मां करीना ने फोटोज़ शेयर करके एक सुंदर पोस्ट लिखा है । नन्हें तैमूर अपने यह 5 साल की उम्र में काफी पॉपुलर सितारों में शुमार हैं । तैमूर मीडिया में चर्चा में रहने वाले बच्चें हैं ।

kareena kapoor

जितनी चर्चा तैमूर की होती है इतनी शायद किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की भी नहीं होती है । तैमूर की जन्मदिन की खुशी में बहन सारा अली खान ने पापा सैफ़ के साथ छोटे भाई का बर्थडे केक कट किया. सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पिक्चर शेयर की है और बैकग्राउंड मे बर्थडे सॉन्ग बज रहा है.

सारा ने लिखा है- हैप्पी बर्थडे टिम टिम, तुमको सारे खिलाने, चॉकलेट्स, हंसी, ख़ुशी और प्यार मिले। सारा अली खान तैमूर की बहन है! हालांकि वह उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है! मगर फिर भी सारा अली खान और तैमूर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है! वह तैमूर को काफी प्यार करती है!

taimur

तैमूर की जन्मदिन के मौके पर मौसी करिश्मा कपूर भी सामिल रही । बता दे की , करिश्मा कपूर ने भी तैमूर की क्यूट पिक्चर शेयर की है. तैमूर अपनी मासी की गोद में बैठे दिख रहे हैं और उनके हाथ में टॉय है. तैमूर के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. करिश्मा ने लिखा है- बिग बॉय, हैप्पी बर्थडे हमारी जान को, लव यू सो मच ।

kareena kapoor

तैमूर के बर्थडे के मौके पर बुआ सबा भी सामिल रही , उन्होने एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा है , तैमूर हुए 5 साल के, उनको बेहतरीन ज़िंदगी मिले, सुरक्षित रहो… हालांकि बहुत सारे लोगों को यह दिक्कत भी रही कि तैमूर को इतना क्यों एक्सपोज किया जाता है! मीडिया उसके बारे में इतनी चर्चा क्यों करती है!

kareena kapoor and taimur

मगर यह बात भी सच है कि लोगों ने तैमूर के बारे में जानना चाहा है! शायद इसलिए ही मीडिया ने तैमूर वह इतना ज्यादा फोकस किया है! देखते ही देखते तैमूर 5 साल के हो गए हैं! और उन्होंने अपना पांचवां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है! उनके इस जन्मदिन के मौके पर उनके सभी परिवार के सदस्यों ने तैमूर के लिए यह खास मैसेज लिखा है!

Back to top button