बॉलीवुड

ख़ुलासा: इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम से हटाया था पति का सरनेम, कहा- मैं हैरान रह गई थीं

साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी करने के बाद बॉलीवुड और हॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा प्रियंका चोपड़ा विदेश में ही अपने पति के साथ शिफ्ट हो गई थीं. प्रियंका चोपड़ा करीब तीन साल पहले अपना देश छोड़ चुकी हैं हालांकि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा की गिनती अब एक ग्लोबल स्टार के रूप में होती हैं. प्रियंका चोपड़ा विदेश में रहने के बावजूद हिंदुस्तान में हर समय चर्चा का विषय बने रहती हैं. आए दिन किसी ने किसी वजह से वे सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. बीते दिनों वे सोशल मीडिया से पति निक जोनस का सरनेम जोनस हटाने के कारण ख़ूब सुर्ख़ियों में आई थी.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया एकाउंट पर जब लोगों ने देखा कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से निक जोनस का सरनेम जोनस हटा लिया है तो इस बात की ख़ूब चर्चा हुई थी. इस दौरान ऐसे कयास भी लगाए जाने लगे थे कि प्रियंका और निक के रिश्ते में दरार पैदा हो गई है. प्रियंका शायद निक से तलाक लेने जा रही हैं हालांकि इसमें कोई सच्चाई नहीं थी.

priyanka chopra

बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रियंका ने इंस्टाग्राम से अपने नाम ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ को प्रियंका चोपड़ा’ कर लिया था. लेकिन इस बात की जानकारी सामने नहीं आई थी कि आख़िर अभिनेत्री ने ऐसा क्यों किया था. लेकिन अब इस बात का ख़ुलासा हो गया है कि आख़िर एक्ट्रेस ने ऐसा कदम क्यों उठाया था.

priyanka chopra

हाल ही में खुद प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया से अपने पति निक जोनस का सरनेम हटाने पर अपनी बात रखी है. वहीं उन्होंने उनके और निक के तलाक की अफवाहों पर भी चुप्पी तोड़ी है. प्रियंका से जब इस मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ”मैं बस चाहती थी कि मेरा यूजर नेम मेरे ट्विटर से मैच हो. मैं ये देखकर काफी हैरान हूं कि लोगों के लिए ये इतना बड़ा मुद्दा क्यों बन गया. ये सोशल मीडिया है यार तो चिल रहें आप सभी.”

priyanka chopra

बता दें कि निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम के नाम को प्रियंका चोपड़ा जोनस’ कर लिया था लेकिन करीब महीनेभर पहले उन्होंने वापस से अपना नाम इंस्टाग्राम पर ‘प्रियंका चोपड़ा’ कर लिया था. अब प्रियंका ने ऐसा करने के पीछे की वजह का ख़ुलासा कर हर तरह की अफवाहों को विराम भी दे दिया है.

priyanka chopra

वर्कफ़्रंट की बात करें तो प्रियंका आख़िरी बार ‘द व्हाइट टाइगर’ और ‘द स्काइ इज पिंक’ जैसी फिल्मों में देखने को मिली थी. वहीं इन दिनों वे अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ का प्रमोशन कर रही हैं. एक्ट्रेस की यह फ़िल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो गई हैं. इस फ़िल्म में उनके साथ अहम रोल में कियानू रीव्स भी हैं.

priyanka chopra

Back to top button