विशेष

कंगना रनौत के लिए पागल थे अनिल कपूर, अपनी पत्नी सुनीता को भी छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी काफी मशहूर है. वह अपनी फिटनेस की वजह से भी चर्चा में बने रहते है. इस समय अनिल कपूर का एक बयान काफी चर्चा में बना हुआ है. इस बयान में उन्होंने कहा था कि वह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए अपनी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) को भी छोड़ सकते हैं. दरअसल अनिल ने यह बात करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो में कही थी.

आपको बता दें कि, करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में बी-टाउन के तमाम सेलिब्रिटी अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुके है. इस शो में एक बार अनिल कपूर, कंगना रनौत और संजय दत्त एक साथ पहुंचे थे. इस दौरान करण जौहर ने इन स्टार्स पर अपने सवाल दागे थे. मगर अनिल कपूर के एक जवाब ने लोगों को हैरान कर दिया था.

इस शो के दौरान करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में अनिल कपूर से एक प्रश्न किया कि ऐसी कौन सी महिला है जिसके लिए आप अपनी पत्नी को भी छोड़ सकते है. इसका जवाब देते हुए अनिल ने कंगना रनौत की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि वह उनके लिए अपनी पत्नी को छोड़ देंगे. फिर करण जौहर ने अनिल कपूर से कहा था कि उन्हें लगता है कि आपको चिंता करनी चाहिए.

मजाकिया अंदाज में था ये जवाब दिया

आपको बता दें कि, इस शो के दौरान अनिल कपूर ने मजाकिया अंदाज में ये जवाब दिया था. गौरतलब है कि अनिल कपूर ने सुनीता कपूर से वर्ष 1984 में शादी की थी. इन दोनों के तीन बच्चे हैं. अनिल कपूर अपने परिवार के साथ जुहू स्थित बंगले में रहते हैं. अनिल कपूर दो खूबसूरत बेटियों और एक बेटे के पिता हैं. बड़ी बेटी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिनी जाती हैं जिनका नाम सोनम कपूर हैं. सोनम ने साल 2018 में दिल्ली के रहने वाले आनंद आहूजा के साथ शादी की थी. छोटी बेटी रिया कपूर निर्माता है और बेटे हर्षवर्धन कपूर की बात करें तो वो भी बॉलीवुड एक्टर हैं.

शानदार रहा है अनिल कपूर का करियर
बता दें कि अनिल कपूर को फिल्मों में काम करते हुए करीब 4 दशक का समय हो चुका है. एक्टर आज भी अपने 60s के मिड में हैं और बेहद फिट हैं.

anil kapoor

 

उन्हें इंडस्ट्री का सबसे चार्मिंग एक्टर माना जाता है. वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो एक्टर अनिल कपूर ने उमेश मेहरा की फिल्म ‘हमारे तुम्हारे’ (1979) के साथ एक सहायक अभिनेता की भूमिका में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. ‘हम पाँच’ (1980) और ‘शक्ति’ (1982) के रूप में कुछ मामूली भूमिकाओं के बाद उन्हें 1983 में ‘वो सात दिन’ में अपनी पहली प्रमुख भूमिका मिली जिसके बाद उन्हें देश भर में पहचान मिली.

हालिया उनकी दो फिल्में एके वर्सेज एके और मलंग साल 2020 में रिलीज की गई थी. इसके अलावा अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अनिल कपूर फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट नीतू कपूर भी होंगी.

Back to top button