बॉलीवुड

ससुराल जाते ही बदला कैटरीना का लुक, भारतीय संस्कृति में पूरी तरह रंगी, देखें तस्वीरें

“मैं तो तेरे रंग में रंग चुकी हूँ, तेरे ढंग में ढल चुकी हूँ, बस तेरी बन चुकी हूँ, मेरा मुझमें कुछ नहीं, सब तेरा…” ये लाइने इस समय न्यूली मैरिड ब्राइड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पर सटीक बैठती है। कहते हैं शादी के बाद ससुराल ही दूल्हन का नया घर होता है। ऐसे में वह अपनी पुरानी लाइफस्टाइल और आदतों को छोड़कर पति और ससुराल के वातावरण में ढल जाती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। कभी हॉट एंड बोल्ड लुक में रहने वाली कैटरीना शादी के बाद पूरी तरह बदल गई है। अब वह एक संस्कारी बहू की तरह दिखती है। तो चलिए तस्वीरों के माध्यम से देखें कि शादी के बाद में कैट ने किस तरह खुद को बदल लिया।

विक्की से शादी की खातिर भारतीय संस्कृति में ढल गई कैट

Katrina Kaif

कैट और विक्की 9 दिसंबर, 2021 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के महल में हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई थी। विक्की से शादी तय होने के बाद से ही कैटरीना ने पूरी तरह से सुसराल और भारतीय संस्कृति के हिसाब से ढलना शुरू कर दिया था।

शादी के पहले से शुरू कर दिया था सूट पहनना

शादी के कुछ महीनों पहले से ही कैटरीना सूट में नजर आने लगी थी। उन्हें कई मौकों पर भारतीय परिधान में देखा गया था। जैसे शादी के लिए जब वह मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हुई थी तो उन्हें पीले रंग के सूट में देखकर हर निगाहें उन्हीं पर थम गई थी। वह इसमें बहुत प्यारी लग रही थी।

katrina kaif in suit

मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा पहन लगती हैं बेहद सुंदर

katrina kaif in suit

शादी के बाद जब कैटरीना कैफ पहली बार अपने ससुराल (हनीमून मनाने के बाद) लौटी तो उन्होंने पीच और गोल्डन रंग का सूट पहन रखा था। इस दौरान उनके हाथों का चूड़ा, मांग में सिंदूर उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा था। वह इस सिंपल लेकिन पापरंपरिक भारतीय लिबाज में गजब की सुंदर लग रही थी।

ससुराल में रहती है इंडियन लुक में

katrina kaif

वैसे तो कैटरीना को हमेशा से ही इंडियन ट्रेडिशनल लुक्स और ड्रेसेस काफी पसंद रही हैं। ऐसे में शादी के बाद उनके लिए इस रंग में ढलना इतना मुश्किल नहीं था। बल्कि उन्हें हर मौकों पर प्यारी सी मुस्कान के साथ इन इंडियन ड्रेसेस में देख यही लगता है कि वे भी इस सब को एन्जॉय कर रही हैं।

उन्हें ये शादी, ससुराल और पत्नी बनना बड़ा पसंद आ रहा है। ससुराल में वे हमेशा कंधे पर दुप्पटा लिए रहती है। वहीं कानों में झुमके भी पहने रखती हैं।

सास-ससुर लूटाते हैं प्यार

vicky kaushal

विक्की कौशल के मम्मी-पापा अपनी नई बहू यानि कैटरीना कैफ पर खूब प्यार लुटाते हैं। ऐसे में कैटरीना भी अपने सास-ससुर का बड़ा ख्याल रखती हैं। उदाहरण के लिए सोमवार को जब विक्की शूटिंग के सिलसिले में इंदौर गए थे तो कैटरीना तुरंत अपने सास-ससुर से

मिलने और उनका ख्याल रखने विक्की के अंधेरी स्थिति फैमिली हाउस में चली गई थी। गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना शादी के बाद जुहू स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। हालांकि इसके बावजूद कैटरीना अपने सास-ससुर से मिलने जाती रहती हैं।

katrina kaif in suit

वैसे आपको कैटरीना का यह ट्रेडिशनल लुक्स और सूट वाला अवतार कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button