बॉलीवुड

Video: नमाज पढ़ रहे शख़्स के साथ गायत्री मंत्र पढ़ने लगे एक्टर आर माधवन, लोग जमकर कर रहे तारीफ़

दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता आर माधवन इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज़ Decoupled को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आर माधवन का चर्चा में रहने का कारण उनकी यह वेब सीरीज ही है. दरअसल, इसका एक सीन ख़ूब सुर्ख़ियों में चल रहा है.

Decoupled

आर माधवन की इस वेब सीरीज को फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि एक सीन पर चर्चाएं तेज है. वेब सीरीज के एक सीन को कुछ लोग गलत बता रहे हैं तो कुछ लोग सही भी कह रहे हैं. वैसे सीन को सही ठहराए जाने वाले लोगों की संख्या अधिक है. अगर आप भी इसे देखेंगे तो शायद आप भी इससे सहमत हो जाएंगे.

r madhavan

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जो कि वेब सीरीज Decoupled से जुड़ा हुआ है. इस वेब सीरीज में आर माधवन आर्य आयर का किरदार निभा रहे हैं वहीं अभिनेत्री सुरवीन चावला श्रुति आयर के रोल में देखने को मिल रही हैं. यह एक हास्य वेब सीरीज बताई जा रही है.

r madhavan

नेटफ्लिक्स सीरीज़ Decoupled को पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों ही तरह के फैंस के रिएक्शंस मिल रहे हैं. खासकर एक सीन जमकर चर्चाओं में है जिसमे एयरपोर्ट पर एक शख़्स नमाज पढता हुआ नज़र आता है और उसी के पास में आर माधवन पहले व्यायाम करते हुए फिर गायत्री मंत्र पढ़ने लगते हैं.

r madhavan

शो का यह वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट का है. जिसमें एक कक्ष के भीतर एक शख़्स नमाज पढ़ रहा होता है. तब ही वहां पर आर माधवन की एंट्री होती है. नमाज पढ़ रहे व्यक्ति के पास ही माधवन प्रार्थना कक्ष में कुछ स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं. माधवन को देखकर वो शख़्स चिढ़ जाता है और उनसे कहता है कि कि यह प्रेयर रूम है न कि एक्सरसाइज रूम.

Decoupled

माधवन उस शख़्स की बात सुनने के बाद कहते हैं कि, पीठ में दर्द हो रहा है. इसलिए वह उन्हें प्लेन में चढ़ने से पहले स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज कर रहे हैं. हालांकि नमाज पढ़ने वाला शख़्स नहीं मानता है और माधवन उस शख़्स को अच्छे से समझाते हैं लेकिन वो कहता है कि प्रेयर रूम के अंदर स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज नहीं कर सकते.

Decoupled

आगे वो शख़्स माधवन की शिकायत एयरपोर्ट कर्मचारी से करता है. कर्मचारी आर माधवन से कहता है कि, यहां पर एक्सरसाइज नहीं कर सकते. यह रूम केवल प्रेयर के लिए है. तब ही एक पैर पर खड़े होकर माधवन गायत्री मंत्र पढ़ने लगते हैं. इससे नमाज पढ़ने वाले शख़्स को और अधिक गुस्सा आ जाता है लेकिन वो अब कुछ कर भी नहीं कर सकता था.

सीरीज Decoupled का यह सीन ख़ूब सुर्ख़ियों में है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब साझा किया जा रहा है. बता दें कि सीरीज में दिखाया गया है कि पूरी उड़ान के दौरान ही नमाज पढ़ने वाला शख़्स माधवन से चिढ़ते रहता है और उन पर वो काफी गुस्सा भी करता है. इतना ही नहीं इस दौरान वो हवाई जहाज में एक एयर होस्टेस के साथ भी अभद्र व्यवहार करते हुए नज़र आता है.

इस सीरीज को स्तंभकार और लेखक मनु जोसेफ ने लिखा है. मशहूर लेखक चेतन भगत भी सीरीज में कई सीन में अभिनय करते हुए नज़र आ रहे हैं. सीरीज गुड़गाँव और आस-पड़ोस में लेखक की जीवन की तलाश के ईर्द-गिर्द की कहानी है.

Back to top button