समाचार

Priyanka Gandhi का मोदी सरकार पर वार – ‘हैक किए जा रहे हैं मेरे बच्चों के Instagram अकाउंट’

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले आरोपों का दौर शुरु हो गया है। इस दौरान प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किए गए हैं। उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार के पास कोई और काम नहीं है क्या?

इससे पहले भी यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर फोन टैप करने का आरोप लगाया था और कहा था यूपी सरकार फोन टैप करती है और सीएम योगी उनके फोन की बात सुनते हैं। अखिलेश यादव ने फोन टैपिंग का आरोप लगाते हुए कहा था, ‘हमारे सभी फोन काल्स को सुना जा रहा है। सपा कार्यलय के सारे फोन सुने जा रहे हैं सीएम शाम को रिकॉर्डिंग खुद सुन रहे है’। आप (पत्रकार) अगर हमसे संपर्क करे तो समझ लें, आपकी बात भी सुनी जा रही है। सोचिए यह सरकार कितनी अनुपयोगी है।

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने रविवार को योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार का काम क्या है? विकास करना, लोगों की परेशानियों का समाधान निकालना। अत्याचारियों को रोकना लेकिन सरकार इसकी जगह विपक्ष के फोन टैप करने में व्यस्त है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रयागराज में महिला सशक्तिकरण सम्मेलन में शामिल हुए थे। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के कार्यक्रम पर तंज कसा और कहा ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ इसकी वजह से पीएम मोदी को आज महिलाओं के लिए काम करना पड़ रहा है। प्रियंका ने कहा महिलाएं जाग गई हैं, इस देश की शक्ति के आगे पीएम मोदी झुक गए हैं और यह उत्तर प्रदेश की महिलाओं की जीत है इससे मैं बहुत खुश हूं।

केंद्रीय इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स और इंफार्मेशन टेक्‍नोलॉजी मंत्रालय (Ministry of Electronics and Information Technology) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के उस बयान को संज्ञान लिया है, जिसमें उन्‍होंने कल आरोप लगाया था कि सरकार मेरे बच्‍चों के इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी हैक (Govt is hacking her children’ Instagram accounts) करवा रही है.

इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि मंत्रालय ने कांग्रेस नेता प्र‍ियंका गांधी के आरोप (‘सरकार ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक’) को संज्ञान में लिया है. सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी वाड्रा के फोन टैपिंग के आरोपों पर इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने संज्ञान लिया है और जांच जल्द शुरू होने की संभावना है.

Back to top button