राशिफल 8 जुलाई 2017 शनिवार : जानिए कैसा रहेगा आज का दिन !

8 जुलाई 2017, शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है? आज आपके सितारे क्या कहते हैं? यह जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल। Rashifal 8 July 2017 Saturday.

राशिफल 8 जुलाई 2017 –  

मेष (Aries): गणेश जी कहते हैं कि आज आप हर विषय में गहन विचार करने की वृत्ति धारण करेंगे। आपकी आवक की मात्रा बढ़ सकती है क्योंकि शुक्र आपके धन स्थान में स्वगृही हुए हैं। जोखिमपूर्ण या साहसिक टूर की योजना बनाने की संभावना में भी वृद्धि होगी। आप खुद तो मेहनत करेंगे ही, परिवार के लोगों को भी सक्रिय करेंगे।

वृषभ (Taurus): गणेश जी कहते हैं कि आज भाग्‍य आपके साथ है, कारोबार में इज़ाफा होगा। शेयर बाजार पूंजी निवेशलाभप्रद हो सकता है प्रॉपर्टी को ख़रीदने की सोच सकते हैं। ख़र्च में वृद्धि की संभावना है। लाइफ पार्टनर के साथ आपके रिश्‍ते और मधुर होंगे और बिगड़े रिश्ते सुधर सकते हैं। कोई अन्य व्यक्ति आपके जीवन में आ सकता है।

मिथुन (Gemini): आज के दिन मैत्री संबंधों में गलतफहमी और वाद-विवाद उत्पन्न होने का योग है। इस समय संभव हो वहां तक कोई भी उद्यम शुरू करने अथवा नये कार्यों की शुरुआत करना टालें। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कार्यालय में सहयोगपूर्ण वातावरण रहेगा। मित्रों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आयोजन होगा।

कर्क (Cancer): गणेश जी के आशीर्वाद से आज का दिन आपके लिए अनुकूल है, आपका ध्यान केवल अपने कार्य और अपनी आय को बढ़ाने में लगा रहेगा, आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं, आय के नए स्रोतों का निर्माण होगा। अधूरे काम पूरे होंगे। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगा। आज का दिन आपके लिए आनंददायक होगा।

सिंह (Leo): आज मार्केटिंग व्यवसाय में काम करने वाले व्यक्ति बहुत बढ़िया करार करेंगे। लंबी अवधि से अटके हुए जायदाद के विवाद, सरकारी अथवा कानूनी विवादों का समाधान आ सकता है।  निवेशादि लाभ देंगे। रोजगार प्राप्ति होगी। बौद्धिक कार्य सफल होंगे। शारीरिक रूप से कुछ अस्वस्थता का अनुभव होगा। परिवारजनों से किसी बात पर विवाद हो सकता है।

कन्या (Virgo): आज आपको एकाग्रता बनाने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। वैवाहिक सुख प्राप्त होगा, परिवार में माता-पिता या किसी बड़े से विवाद हो सकता है। अपनी सेहत पर भी ध्यान दें, पिता जी का स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है। सम्बंधों में प्रेम और सम्मान की प्रधानता रहेगी। किसी भी प्रकार की निर्णयात्मक स्थिति पर नहीं पहुंच पाएंगे इसलिए नए कार्य प्रारंभ न करें।

तुला (Libra): आज आप प्रोफेशनल मोर्चे पर योजनाबद्ध व सुव्यवस्थित तरीके से आगे बढ़ेंगे। आकस्मिक खर्च का प्रसंग बनेगा। वक्री शनि पैतृक संपत्ति के लिए तथा आर्थिक लाभ और मैत्री संबंधों में अवरोध पैदा करेगा। नकारात्मक मानसिकता न अपनाएं। घर के सदस्यों के साथ गलतफहमी न हो इसका ध्यान रखें। नए कार्य करने के लिए आप प्रस्तुत होंगे।

वृश्चिक (Scorpio): नौकरी और धंधे की रुकावटें रहेगी। वैवाहिक जीवन में नीरसता आ सकती है, विवाद होने के संकेत हैं। परिवार और मित्र: घर में किसी से अनबन हो सकती है, वाणी पर संयम रखें। गणेशजी कह रहे हैं कि इस समय ध्यान, आध्यात्मिकता बढ़ाकर आंतरिक शक्ति और ऊर्जा बढ़ाये।

धनु (Sagittarius): आज का दिन व्यापारियों के लिए व्यापार-धंधे में कमी ला सकता है। हालांकि, धार्मिक विषयों में आपकी रुचि बढ़ेगी जिससे आध्यात्मिक ज्ञान, कर्मकांड, गूढ विद्या आदि में आप ज्ञान के क्षितिजों का विस्तार कर सकेंगे। मनमाफिक कार्य होंगे। नौकरी, परीक्षा, रोजगार, निवेश में लाभ होगा।

मकर (Capricorn): आज बातचीत करते समय भ्रांति न हो जाए इसका ध्यान रखें। स्वास्थ्य के लिहाज से यह सप्ताह सामान्य रहेगा, बीमार लोगों का स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा होगा और मन खुश रहेगा। वैवाहिक जीवन में आपको प्रेम और रोमांस का मिश्रण देखने को मिलेगा, परिवार से भरपूर सहयोग मिलेगा, सामंजस्य की स्थिति बनी रहेगी। आनंद-प्रमोद और मनोरंजन के पीछे धन खर्च होगा।

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि आज काम के भार के कारण आपकी तकलीफ बढ़ सकती है। उच्च अधिकारी तथा उपरी आप पर प्रसन्न रहेंगे। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। उगाही से आय बढे़गी। सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय रहेंगे और मान- सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी पेशा लोगों को बुद्धि के बल पर प्रगति का मार्ग प्रशस्त करने के लिए बढ़िया अवसर मिलेगा।

मीन (Pisces): आज के दिन एकाग्रता बनाए रखें। बीमार लोगों का स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा होगा परन्तु परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। किसी मेहमान के आने की संभावना है। आध्यात्म की ओर झुकाव बढेगा। फालतू चिंता से बचें। खर्च की स्थिति बन सकती है। मन में दबी कोई पुरानी बात आज आपको परेशान भी कर सकती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.