बॉलीवुड

27 साल छोटी जयाप्रदा से रोमांस करने में छूट जाते थे धर्मेंद्र के पसीने, एक्ट्रेस बोली- मेरे साथ

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र का फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा है. 1960 में अपने फ़िल्मी करियर का आगाज करने वाले धर्मेंद्र ने सालों तक बॉलीवुड पर राज किया और वे ही-मैन के नाम से भी दुनिया में मशहूर हुए. वहीं अभिनेत्री जया प्रदा भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. जया ने भी अपने समय में ढेरों शानदार फ़िल्में दी.

dharmendra and jaya prada

बड़े पर्दे पर धर्मेंद्र और जया प्रदा की जोड़ी भी ख़ूब जमी है. दोनों ही कलाकारों ने अपने करियर में बड़ा नाम कमाया और अपने समय के बड़े कलाकारों के साथ काम किया. वहीं दोनों की जोड़ी भी इस दौरान साथ देखने को मिली. बता दें कि धर्मेंद्र और जया ने बड़े पर्दे पर कई फ़िल्मों में काम किया है.

dharmendra and jaya prada

धर्मेंद्र और जया दोनों ही अब फिल्मों में सक्रिय नहीं है लेकिन दोनों को ही फैंस आज भी ख़ूब प्यार देते हैं और आज भी उनकी फ़िल्में बड़े चाव के साथ देखी जाती है. धर्मेंद्र आख़िरी बार बड़े पर्दे पर साल 2014 में आई एक पंजाबी फिल्म में देखने को मिले थे. तो वहीं लंबे समय से जया प्रदा भी राजनीति में सक्रिय है.

dharmendra and jaya prada

बताया जाता है कि धर्मेंद्र फ़िल्मों की शूटिंग के दौरान अपनी फ़िल्मों की अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं और इस बात का खुलासा कई बहार खुद जया प्रदा आकर चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि धरम जी सेट और फ्लर्ट किया करते थे. उन्होंने इस राज से पर्दा एक रिएलिटी शो और एक कॉमेडी शो पर उठाया था.

dharmendra and jaya prada

धर्मेंद्र ने अपने करियर में ढेरों फ़िल्में की और इस दौरान कई अदाकाराओं संग उन्होंने बड़े पर्दे पर रोमांस किया हालाँकि वे फिल्म के सेट पर एक्ट्रेसेस संग भी फ्लर्ट करने से बाज नहीं आते थे. लेकिन जया प्रदा संग रोमांस करने में धर्मेंद्र को काफी मुश्किलें होती थी. इस बात का खुलासा राजेश खन्ना, ऋषि कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा सहित कई अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी जया प्रदा ने किया.

dharmendra and jaya prada

एक बार जया एक रियलिटी शो में पहुंची थी. उन्हें शो में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, ऋषि कपूर और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे दिग्गज़ अभिनेताओं की तस्वीरें दिखाई गयी और सवाल किया कि, कौन सा अभिनेता ऐसा है जिनके रोमांटिक सीन करते हुए पसीने छूट जाते थे. जया ने धर्मेंद्र का नाम लेते हुए कहा कि, धर्मेंद्र में उन्हें हीरों से अधिक अपना दोस्त नजर आता है.

dharmendra and jaya prada

जया ने इस बारे में आगे बात करते हुए बताया था कि, ”वो जो रिहर्सल्स में करते हैं वो उनसे टेक में नहीं होता था और वो टेक में कुछ अलग ही करते थे.” जया ने यह भी बताया था कि धर्मेंद्र के साथ काम करने से वे डरती थीं लेकिन धर्मेंद्र को जया ने एक अच्छा इंसान बताया था और कहा कि, उनके साथ काम करने में उन्हें काफी मजा भी आता था.

dharmendra and jaya prada

बता दें कि धर्मेंद्र को लेकर एक बार इसी तरह का राज जया ने कपिल शर्मा के शो पर भी खोला था. कपिल ने जया से सवाल किया था कि, वो कौन-सा एक्टर था जो सेट पर उनके साथ जमकर फ्लर्ट करता था ? तब हंसते हुए जया प्रदा ने धरम जी का नाम लिया था.

jaya prada

बता दें कि जया और धरम जी ने साथ में न्यायदाता, शहजादे, धर्म और कानून, पापी देवता, मैदान-ए-जंग जैसी फ़िल्मों में काम किया. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी.

Back to top button